Nationalist Bharat
Other

दान देने के मामले में सेलिब्रिटी से आगे निकले शाहरुख़ ख़ान

 

कोरोना वायरस से चल रही इस जंग में शाहरुख भी बड़े योद्धा के तौर पर सामने आए हैं।जिसके बाद उद्धव ठाकरे ने उनका धन्यवाद किया लेकिन शाहरुख खान ने इस शुक्रिया का जवाब देकर एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है।

Advertisement

 

नई दिल्ली/मुम्बई: ऐसे समय मे जब दुनिया के साथ भारत करोना से जंग लड़ रहा है उस वक़्त सभी भारतीयों अपने अपने स्तर से इस लड़ाई में अपना योगदान दे रहे हैं।इसी कड़ी में पिछले दिनों सोशल मीडिया पर आपदा से लड़ने के मामले पर दान देने को भी बड़ा मुद्दा बनाया गया।जब अक्षय कुमार ने एक बड़ी रक़म PM CARE FUND में दी तो सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई स्टारों को निशाने पर भी लिया गया था।इन सब को करारा जवाब देते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने दरियादिली दिखाने के मामले में बाकी सारे सेलेब्स और स्टार्स को पीछे छोड़ दिया।उन्होंने गुरुवार शाम ऐलान किया कि उनकी कंपनियां कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज़ वीएफएक्स कई राहत कोषों में योगदान कर रही हैं, जिसके बाद हर तरफ उनकी वाहवाही हो रही है।अब कोरोना वायरस से चल रही इस जंग में शाहरुख भी बड़े योद्धा के तौर पर सामने आए हैं।जिसके बाद उद्धव ठाकरे ने उनका धन्यवाद किया लेकिन शाहरुख खान ने इस शुक्रिया का जवाब देकर एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है। किंग खान को लगता है कि प्रधानमंत्री की नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति (पीएम-केयर) फंड और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में राहत देने के लिए उन्हें धन्यवाद नहीं दिया जाना चाहिए।महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को जवाब देते हुए, जिन्होंने ट्विटर पर उन्हें और उनकी पत्नी गौरी खान को धन्यवाद दिया, SRK ने लिखा, “हम सभी एक परिवार के साहब हैं … और हमें एक-दूसरे को स्वस्थ रखने के लिए एक साथ रहने की आवश्यकता है। धन्यवाद।

Advertisement

 

Advertisement

साथ ही शाहरुख खान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भी धन्यवाद का अपने अंदाज में उत्तर देकर सभी दिल जीत लिया।अरविंद केजरीवाल ने शाहरुख की इस पहल पर एक ट्वीट किया जिसका किंग खान ने भी बखूबी जवाब दिया ।अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, “शुक्रिया शाहरुख खान जी आप के लिए धन्यवाद।इस कठिन घड़ी में आपका उदार योगदान कई लोगों के जीवन को स्पर्श करेगा।अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “सर आप तो दिल्लीवाले हो, धन्यवाद मत करो, हुक्म करो. अपने दिल्लीवाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे. ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस संकट से हम जीत कर निकलेंगे।बता दें कि किंग खान ने पीएम केयर फंड में डोनट करने के साथ-साथ और भी कई बड़े ऐलान किये, जिसमें दिहाड़ी मजदूरों के घर एक महीने तक खाना पहुंचाना, एसिड सर्वाइवर की सहायता करना और कई बड़ी चीजें शामिल थीं।

Advertisement

Related posts

टूटते हुए रिश्ते को बचाने के अचूक उपाय, हेल्दी कम्युनिकेशन पर दें जोर

मोगा में 12 जनवरी को हुई लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो लोगों को मोगा पुलिस ने धरदबोचा

cradmin

बिहार काँग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने किया विभिन्न छठ घाटों का निरीक्षण

Leave a Comment