Nationalist Bharat
Other

दिल्ली में फंसे बिहारियों के लिए केजरीवाल सरकार की पहल सराहनीय:नियाज़ अहमद

आम आदमी पार्टी की बिहार इकाई बिहार के बाहर अन्य राज्यों में फंसे अप्रवासियों को बिहार वापस लाने के लिए *बिहारी हूँ बाहरी नहीं* नाम से अभियान छेड़ रखा है इस अभियान के तहत 13 मई (बुधवार) को राज्य भर में एक दिन का सांकेतिक उपवास रखा गया इस कार्यक्रम में पूर्णियाँ समेत सभी जिलों के कार्यकर्ताओं ने बढ चढ कर हिस्सा लिया।

 

Advertisement

पूर्णियाँ/पटना:आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नियाज अहमद ने एक प्रेस विज्ञप्ती जारी कर कहा कि दिल्ली में फंसे बिहारवासियों के लिए जिस प्रकार केजरीवाल सरकार मदद के लिए आगे आ कर ट्रेनों कि व्यवस्था कि और टिकट के पैसे भी दिए वो हम बिहारियों के लिए दिल जितने वाला है।गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के बिहार राज्य प्रभारी सह राज्यसभा सांसद संजय सिंह एंव बिहार प्रदेश अध्यक्ष सुशील सिंह के मांग पर दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल ने अब तक कुल पांच ट्रेनें बिहार के लिए मुहैया कराई हैं जिसका पुरा किराया केजरीवाल सरकार ने वहन किया है। आम आदमी पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को धन्यवाद करते हुए बिहार के लिए 35 और ट्रेनों की मांग अरविंद केजरीवाल जी से कि है प्रदेश अध्यक्ष के मांगों पर संज्ञान लेते हुए केजरीवाल सरकार ने 35 अतिरिक्त ट्रेनों को बिहार के लिए चलाने की दिशा में तैयारियाँ शुरु कर दि है।
आम आदमी पार्टी की बिहार इकाई बिहार के बाहर अन्य राज्यों में फंसे अप्रवासियों को बिहार वापस लाने के लिए *बिहारी हूँ बाहरी नहीं* नाम से अभियान छेड़ रखा है इस अभियान के तहत 13 मई (बुधवार) को राज्य भर में एक दिन का सांकेतिक उपवास रखा गया इस कार्यक्रम में पूर्णियाँ समेत सभी जिलों के कार्यकर्ताओं ने बढ चढ कर हिस्सा लिया। प्रदेश प्रवक्ता नियाज अहमद ने कहा कि प्रदेश ईकाई ने समस्त बिहार वासियों कि मदद के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया हुआ है। जिसकी मदद से सम्पर्क साध रहे लोगों की मदद की जा रही है।इसके अतिरिक्त आम आदमी पार्टी की बिहार ईकाई लगातार राशन वितरण का भी कार्य पूर्णियाँ समेत कई जिलों मे कर रही है जिसकी काफी सरहाना भी हो रही है।

Advertisement

Related posts

बिहार सरकार के निशाने पर आए राजद सांसद ए डी सिंह

Nationalist Bharat Bureau

मेट्रोमैन ई श्रीधरन को लोगों ने बताया 88 साल की उम्र में देशभक्ति पर Ph.D करने वाला सबसे बुजुर्ग भारतीय

आम आदमी पार्टी आज करेगी गुजरात पदाधिकारियों की घोषणा , जानिए किसे मिलेगा मौका , किसका कटेगा पत्ता

Leave a Comment