Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

सीतामढ़ी:मृतक नागेश्वर राय के परिवार से मिला जन अधिकार पार्टी का प्रतिनिधि मंडल,परिवार को दी सांत्वना

 

सीतामढ़ी:नगर थाना क्षेत्र के रंजीतपुर गाँव निवासी नागेश्वर राय की पुलिस कस्टडी में 6 सितम्बर 2020 को हुई मौत पर जहां एक ओर मृतक के परिजन ने पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाए हैं वहीं जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव महेन्द्र सिंह यादव के नेतृत्व में पार्टी की एक फैक्ट फाइंडिंग टीम ने सोमवार को मृतक नागेश्वर राय के घर रंजीतपुर गाँव पहुंचकर सच जानने की कोशिश की।टीम में जाप नेत्री एवं पूर्व जिला पार्षद श्रीमती सरिता यादव, पार्टी के अत्यंत पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रबोध कुमार शर्मा एवं गौतम कुमार यादव शामिल थे ।इस मौके पर महेंद्र सिंह यादव और सरिता यादव ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और इंसाफ के लिए हर संभव सहायता का विश्वास भी दिलाया।मौके पर टीम ने पीड़ित परिवार और ग्रामीणों से विस्तृत चर्चा की और मामले के हर एक पहलू पर बात करके सच का पता लगाने की कोशिश की।

Advertisement

उल्लेखनीय है कि सीतामढ़ी के पुनौरा थाना पुलिस की कस्टडी में रविवार को एक वारंटी की मौत हो गयी।मृतक की पहचान रंजीतपुर गांव निवासी स्व. अनुठा प्रसाद के पुत्र नागेश्वर राय (50) वर्ष के रूप में की गयी है।आपसी विवाद के मामले में रविवार को वारंटी को गिरफ्तार कर पुनौरा पुलिस लायी थी। कस्टडी में ही संदेहास्पद स्थित में वारंटी की मौत हो गयी।
हालांकि सीतामढ़ी सदर के एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय ने पूरे मामले को लेकर कहा कि पुनौरा थाना नागेश्वर यादव की गिरफ़्तारी को लेकर कुर्की जब्ती में गयी थी। मौके से उनकी गिरफ़्तारी भी की गयी।रास्ते में उनकी हालत बिगड़ने पर पीएचसी डुमरा ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।उन्होंने कहा कि परिजनों द्वारा पुलिस पर लगाए गए आरोपों की जांच की जाएगी और जो दोषी होंगे उन पर कार्रवाई होगी।

Advertisement

Related posts

वरिष्ठ नेताओं के साथ पूर्व सांसद लवली आनंद ने थामा जदयू का दामन, शिवहर से लड़ सकती है लोकसभा चुनाव

बिजली संकट जल्दी ही खत्म हो जाएगा।एनटीपीसी को कोयला आपूर्ति का टेंडर राष्ट्र स्वामी गौतम अडानी जी को मिल गया है:काँग्रेस

Nationalist Bharat Bureau

दिल्ली का मुंडका अग्निकांड- दुर्घटना नही,मुनाफे के लिए श्रम कानूनों के खुले उलंघन के कारण 27 से ज्यादा मजदूरों की सांस्थानिक हत्या का उदाहरण है

Leave a Comment