Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

पटना स्नातक क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप कुमार ने भरा नामांकन

दिलीप कुमार के नामांकन के दौरान पटना जिला कांग्रेस की ओर पटना महानगर कांग्रेस अध्यक्ष शशिरंजन यादव भी मौजूद रहे और उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को अग्रिम बधाई देते हुए उम्मीद ज़ाहिर की कि स्नातक मतदाता दिलीप कुमार पर विश्वास करते हुए उन्हें विधानपरिषद भेजने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

 

Advertisement

पटना:पटना (स्नातक) निर्वाचन क्षेत्र से विधान पार्षद के लिए कांग्रेस उम्मीदवार एवं नालंदा जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष दिलीप कुमार ने अपने साथियों के साथ प्रमंडल कार्यालय पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किया।दिलीप कुमार के नामांकन के दौरान पटना जिला कांग्रेस की ओर पटना महानगर कांग्रेस अध्यक्ष शशिरंजन यादव भी मौजूद रहे और उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को अग्रिम बधाई देते हुए उम्मीद ज़ाहिर की कि स्नातक मतदाता दिलीप कुमार पर विश्वास करते हुए उन्हें विधानपरिषद भेजने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।
बताते चलें कि पटना शिक्षक एवं स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 5 सितंबर नामांकन का अंतिम दिन है। पटना प्रमंडल कार्यालय में सोमवार की अपराह्न 3 बजे तक ही नामांकन पत्र लिए जाएंगे। इसके बाद नामांकन पत्रों की छंटनी की जाएगी। पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए अब तक 10 तथा शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 3 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से मुकेश कुमार, खलीलउल्लाह मंसूरी, सिकंदर, रवि रंजन व चंदेश्वर प्रसाद गुप्ता ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया है।की घोषणा चुनाव कर दिया है। विधान परिषद के स्नातक और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 6 अक्टूबर को नामांकन पत्र की जांच की जाएगी, 8 अक्टूबर तक नामांकन पत्र वापस लिए जाएंगे।22 अक्टूबर को मतदान किया जाएगा।जबकि 12 नवंबर को मतगणना की तारीख रखी गई है.

Advertisement

Related posts

राहुल गांधी का डीयू दौरा विवादों में ,प्रॉक्टर ने कहा भूखे रह गए स्टूडेंट

Nationalist Bharat Bureau

पूरे देश में 2.41 करोड़ और बिहार 7.10 लाख डुप्लीकेट, फर्जी राशन कार्ड रद्द

वैशाली सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना, 4–4 लाख मुआवजा दिए जाने का ऐलान

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment