Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

क़ुबूल हुई रोहिणी आचार्या की दुआ,लालू यादव को मिली ज़मानत

खास बात ये है कि लालू यादव को ज़मानत ऐसे समय मिली है जब कुछ दिन पहले ही उनकी पुत्री रोहिणी आचार्या ने सोशल मीडिया के द्वारा अपने पिता की सेहत और ज़मानत के लिए रमज़ान के रोज़े रखने का इरादा किया था

राँची:आख़िरकार झारखंड हाई कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को जमानत प्रदान कर दी है। लालू अब जेल से बाहर आ जाएंगे। अदालत ने आधी सजा पूरी करने के आधार पर लालू प्रसाद यादव को जमानत प्रदान की है। इस दौरान उन्हें ₹100000 के निजी मुचलके का बांड भरना होगा। बिना अनुमति के वे देश से बाहर नहीं जाएंगे और ना ही अपना पता और मोबाइल नंबर बदलेंगे।

Advertisement

बताते चलें कि लालू की रिहाई के लिए ना सिर्फ उनका परिवार बल्कि देश दुनिया में फैले उनके समर्थक बड़ी बेसब्री से कर रहे थे।सबसे खास बात ये है कि लालू यादव को ज़मानत ऐसे समय मिली है जब कुछ दिन पहले ही उनकी पुत्री रोहिणी आचार्या ने सोशल मीडिया के द्वारा अपने पिता की सेहत और ज़मानत के लिए रमज़ान के रोज़े रखने का इरादा किया था और इसका ऐलान भी किया था।राजद सुप्रीमो लालू यादव  की बेटी रोहिणी ने इस ट्वीट में लिखा था कि कल (मंगलवार) से रमजान का पाक महीना शुरू हो रहा है। इस साल हमने भी फैसला किया है कि पूरे महीने अपने पापा के सेहतयाबी और सलामती के लिए रोजे रखूंगी। पापा की हालत में सुधार हो और जल्दी न्याय मिल जाए इसकी भी दुआ करूंगी। साथ ही मुल्क में अमन-चैन हो इसके लिए भी ईश्वार-अल्लाह से कामना करूंगी।

Advertisement

Related posts

Presidential Election 2022:द्रौपदी मुर्मू BJP की राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार

Nationalist Bharat Bureau

आगामी विधानसभा सत्र में शिक्षक बहाली नियमावली के खिलाफ आवाज उठाएंगे वामदल

Chiranjeevi welcomes Ram Charan and Upasana’s daughter: चिरंजवी बने दादा,RAMCHARAN और UPASANA बने बेटी के पिता

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment