Nationalist Bharat
Other

तेज़ हुआ पप्पू यादव की रिहाई का आंदोलन,पटना में जेल भरो अभियान

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की रिहाई, पेट्रोल, डिजल के मुल्य पर एक्साईज ड्यूटी खत्म करने, युवा बेरोजगारों को महंगाई भत्ता देनें, कोरोना से मृत परिवार को चार लाख की मुआवजा राशी, कृषि को मनरेगा से जोड़ने, बाढ़ और जलजमाव को स्थाई समाधान देनें की मांग के साथ हजारों की संख्या में नेताओं ने गिरफ्तारी दी

 

Advertisement

पटना:जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की रिहाई और बढ़ती महंगाई को रोकनें की मांग को लेकर रविवार को पटना के कोतवाली थाने में ‘जेल भरो’ प्रदर्शन किया। जाप के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि पप्पू यादव की रिहाई, पेट्रोल, डिजल के मुल्य पर एक्साईज ड्यूटी खत्म करने, युवा बेरोजगारों को महंगाई भत्ता देनें, कोरोना से मृत परिवार को चार लाख की मुआवजा राशी, कृषि को मनरेगा से जोड़ने, बाढ़ और जलजमाव को स्थाई समाधान देनें की मांग के साथ हजारों की संख्या में नेताओं ने गिरफ्तारी दी। राघवेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि बिहार सरकार साजिश के तहत पप्पू यादव को गिरफ्तार किया हैं। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रघुपति सिंह ने कहा कि इस जेल भरो अभियान में सभी जिला अध्यक्ष सभी प्रकोष्ठों के सदस्यों सहित 4500 कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी।करो मरो जेल भरो अभियान को सम्बोधित करते हुए जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण देश के कई हिस्सों में पेट्रोल की कीमतें बीते दिन 100 रुपये प्रति लीटर का आंकड़ा पार कर चुकी हैं और डीजल की कीमतें 100 रुपये प्रति लीटर होने के कगार पर है। इससे आम जनता में आक्रोश हैं। अगर सरकार पेट्रोलियम पदार्थों से एक्साइज ड्यूटी को खत्म नहीं करेगी तो हमारा आंदोलन और उग्र होगा।


जेल भरो अभियान को सम्बोधित करते हुए जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि कोरोना के कारण पिछले 18 माह से सूबे के सभी स्कूल -कॉलेज बंद हैं, इसके बावजूद भी स्कूलों के द्वारा छात्रों से शुल्क लिया जा रहा है। निजी स्कूल व कोचिंग की मनमानी तो और चरम पर है। ऐसे में जन अधिकार पार्टी की स्पष्ट मांग है कि पढ़ाई नहीं तो शुल्क नहीं। जन अधिकार महिला परिषद की राष्ट्रीय अध्यक्षा रानी चौबे ने कोरोना मृत व्यक्तियों के परिवारों को चार लाख की सहायता राशि देने की मांग की। युवा परिषद के अध्यक्ष राजू दानवीर ने बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने की मांग की।कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए संगठन संगठन महामंत्री भाई दिनेश ने कहा कि पटना जल जमाव की समस्या से परेशान हैं। बिहार सरकार कृषि को मनरेगा से जोड़े। करो मरो जेल भरो अभियान में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रघुपति सिंह,आनन्द सिंह, रामचन्द्र सिंह यादव, फजिल अहमद,विमल महतो،शहान परवेज़ ,वरुण सिंह ,संजय सिंह ,प्रदीप पासवान डा यस कुमार ,प्रकाश झा ,राम कुमार यादव,गौरी शंकर ,दिनेश यादव ,संजीव कुमार नीरज ,कन्हैया सिंह राजीव,प्रेम यादव ,डा बबन यादव कमलेश तिवारी ,डा ब्रजेश कुमार ,दिलीप खिर्हर ,नवल किशोर यादव , सच्चिदानन्द यादव ,टिंकू यादव आदि मेहता आज़ाद चाँद ,पूनम झा, सुप्रिया खेमका ,सत्येंद्र पासवान, पुरुषोत्तम, गौतम आनन्द, सन्नी, मनीष यादव, विशाल कुमार सहित हजारों की संख्या में लोगों ने गिरफ्तारियां दी।

Advertisement

Related posts

New Excise Policy: पंजाब में नई सरकार का तोहफा, 40% तक सस्ती होने वाली है शराब

1100 साल पुरानी नटराज मूर्ति को 25 साल पहले लंदन बेचा,अब चित्तौड़ आई:केंद्रीय मंत्री दिल्ली से लेकर आए

cradmin

आप का होली मिलन समारोह आज

Leave a Comment