Nationalist Bharat
राजनीति

नीतीश को किनारे करके भाजपा के शक्तिप्रदर्शन पर घमसान

पटना : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पटना पहुंचने पर सीएम नीतीश कुमार ने उनका स्वागत किया लेकिन बिहार के मुखिया नीतीश कुमार को कार्यक्रम में निमंत्रण नहीं दिया गया. इस बात को लेकर बिहार में सियासी अटकलें से लेकर बयानबाजी तेज हो गई हैं. कांग्रेस से लेकर आरजेडी तक ने कहा कि बिहार में दोनों पार्टी गठबंधन में है. तो क्या ये नीतीश कुमार को दरकिनार कर विजयोत्सव के बहाने BJP का बिहार में शक्तिप्रदर्शन है.

बिहार के मुख्यमंत्री क्यों हुए दरकिनार: कांग्रेस प्रवक्ता

Advertisement

विजय उत्सव का निमंत्रण नीतीश कुमार के नहीं मिलने पर कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा देश के गृह मंत्री अमित शाह का बिहार में स्वागत है .लेकिन विजय उत्सव गृह मंत्री का एक बहाना है और बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन करना है. अगर ऐसा नहीं है तो बिहार के मुख्यमंत्री को दरकिनार क्यों किया गया? और बिहार के मुख्यमंत्री को आमंत्रित क्यों नहीं किया गया. जबकि इसे एक सरकारी कार्यक्रम कहा जा रहा था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दरकिनार कर गृह मंत्री अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं.

गठबंधन में रहकर कब तक अपमानित होंगे नीतीश कुमार – सारिका पासवान

Advertisement

आरजेडी के प्रवक्ता सारिका पासवान ने कहा वीर कुंवर सिंह की जयंती को विजय उत्सव के रूप में मना रहे हैं. केंद्र के गृहमंत्री अमित शाह बिहार में हैं. बिहार में बीजेपी जेडीयू गठबंधन है और मुख्यमंत्री को इस कार्यक्रम का निमंत्रण तक नहीं दिया गया है. बीजेपी और अमित शाह बिहार में अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं. इस गठबंधन में बीजेपी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कितना तव्वजो दे रही है इसे माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को समझना चाहिए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसी तरह गठबंधन में रहकर अपमानित होंगे या सम्मान की लड़ाई लड़ेंगे?

यह बेतुकी बाते हैं:JDU के प्रवक्ता अभिषेक झा

Advertisement

विपक्ष के इस बयान को JDU के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा यह बेतुकी बाते हैं. आरजेडी का कार्यक्रम होता है तो उस मंच पर कांग्रेस के लोग नहीं आते हैं. कांग्रेस के कार्यक्रम में राष्ट्रीय जनता दल के लोग शिरकत नहीं करते हैं. प्रत्येक पार्टियां अपने हिसाब से कार्यक्रम आयोजन करती हैं. बीजेपी ने भी अपने तरफ से आयोजन किया है. इससे पहले जेडीयू ने भी आयोजन किया था. गठबंधन में कोई पार्टी अपना कार्यक्रम करती है तो यह जरूरी नहीं है कि हरेक गठबंधन के लोग उसमें शामिल होंगे.

देश के वीर सपूतों को बीजेपी नहीं भूलती – विनय बिहारी

Advertisement

वहीं बीजेपी के विधायक विनय बिहारी ने कहा स्वतंत्रता सेनानी के महानायक वीर कुमार सिंह के इस कार्यक्रम को जो लोग शक्ति प्रदर्शन का नाम दे रहे हैं, उनको मैं यह कहना चाहता हूं कि देश के वीर सपूतों को लोग भले ही भूल गए है लेकिन बीजेपी नहीं भूलती है. हम लोग पिछले दरवाजे से राजनीति करने वाले नहीं हैं.

Advertisement

Related posts

ट्राईबल एडवाइजरी कमिटी की तर्ज पर मोमिन एडवाइजरी कमिटी का भी गठन किया जाए:नेशनल मोमिन कॉन्फ्रेंस

Nationalist Bharat Bureau

आज मिथिला लेबर जोन बन गया है

Nationalist Bharat Bureau

Sarkari Naukri: NTPC (एनटीपीसी)में कई पदों पर वैकेंसी,एक लाख रुपये तक सैलरी।NTPC Recruitment 2022।विस्तृत जानकारी

Leave a Comment