Nationalist Bharat
Other

शाहरुख और सलमान जहां खड़े हो जाते हैं वहीं हज़ारों चाहने वालों का जमघट लग जाता है

तस्वीरें यह भी बताती हैं कि शाहरुख खान और सलमान खान अपने चाहने वालों को निराश नहीं करते हैं बल्कि उनके अरमानों को पूरा करने के लिए हमेशा तत्पर दिखाई देते हैं।

मुम्बई:भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में आज भी खान एक्टरों का जलवा है। यह बात मैं नहीं बल्कि आज कि वह तस्वीरें बयान कर रही है जो फिल्म इंडस्ट्री के बेताज बादशाह शाहरुख खान और सलमान खान ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीरें इस बात की गवाह है कि यह खान एक्टर जहां खड़े हो जाते हैं चाहने वालों की भीड़ वहां अपने आप सैकड़ों हजारों की तादाद में जमा हो जाती है। हर साल की तरह इस बार भी फैंस को अपने चहेते सुपरस्टार्स सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के दीदार का इंतजार था, जो खत्म हुआ।कुछ ऐसा ही नजारा आज मायानगरी मुंबई में देखने को मिला जब ईद के मौके पर किंग खान और सलमान खान का दर्शन करने के लिए हजारों की भीड़ उनके घरों के बाहर देखने को मिली।
इस साल भी फैंस सुबह से उनके बाहर आने का इंतजार कर रहे थे. देर से ही सही पर दोनों स्टार्स अपने फैंस का दिल खुश करने के लिये अपने घरों से बाहर आये. हमेशा की तरह किंग खान ने बाहें फैलाकर सबको ईद की मुबारकबाद दी।

Advertisement
शाहरुख खान के घर के बाहर लगी फैंस की भीड़

इसे दर्शकों का प्यार ही कहेंगे कि शाहरुख खान सलमान खान की एक झलक पाने के लिए हजारों की तादाद में उनके दर्शक उनके चाहने वाले पल भर में एकट्ठा हो जाते हैं। माया नगरी से आने वाली इन तस्वीरों से एहसास है की शाहरुख खान और सलमान खान आज भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं।
किंग खान का सिग्नेचर पोज देखकर फैंस का मन खुशी से गदगद हो गया. अब जब शाहरुख खान ने अपने फैंस को खुश कर ही दिया है, तो भला उनके जिगरी दोस्त सलमान खान कैसे पीछे रहते. ब्लू शर्ट में सलमान खान भी अपने घर की बालकनी से लोगों को ईद विश करते दिखे. शाहरुख और सलमान की मुस्कुराहट देख कर लग रहा है कि इस साल इनकी ईद काफी अच्छी रही।

सलमान खान के बंगले के बाहर लगी चाहने वालों की भीड़

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह शाहरुख खान और सलमान खान की एक झलक पाने के लिए हजारों की तादाद में उनके चाहने वाले उनके घरों के बाहर खड़े हैं। तस्वीर यह भी बताती है कि शाहरुख खान सलमान अपने चाहने वालों को निराश नहीं करते हैं बल्कि उनके अरमानों को पूरा करने के लिए हमेशा तत्पर दिखाई देते हैं। ईद के दिन भी शाहरुख और सलमान ने भी ऐसा ही किया और अपने घरों के बाहर लगी चाहने वालों की भीड़ को निराश ना करते हुए उनके सामने आए और उनका अभिवादन स्वीकार किया।

Advertisement

Related posts

भारत ने चीन के कथित मानक मानचित्र को खारिज किया

गाज़ियाबाद : 12 साल का बच्चा दंपत्ति हत्याकांड में मास्टरमाइंड और कातिल

Nationalist Bharat Bureau

प्रेम विस्तार है और स्वार्थ संकुचन:स्वामी विवेकानंद

Leave a Comment