Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

बिजली संकट जल्दी ही खत्म हो जाएगा।एनटीपीसी को कोयला आपूर्ति का टेंडर राष्ट्र स्वामी गौतम अडानी जी को मिल गया है:काँग्रेस

पटना:देश में जारी बिजली संकट की खबरों के बीच कई राज्यों में बिजली संकट से उबरने के लिए कई उपाय किए गए। बिजली संकट की खबरों ने जहां राज्य सरकारों की नींद उड़ा दी वहीं केंद्र सरकार भी परेशान हो गई। भी संकट को लेकर राज्यों से लेकर केंद्र तक राजनीतिक होती रहे और राजनीतिक दल से जुड़े लोग इस संकट पर एक दूसरे को जिम्मेदार ठहराते रहे।

 

Advertisement

 

इस बीच बिहार कांग्रेस के प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने बिजली संकट पर सोशल मीडिया के द्वारा सरकार और अदानी पर हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता ने फेसबुक पर किए गए अपने पोस्ट में बिजली संकट के दूर होने की वजह बताते हुए बातों ही बातों में केंद्र की मोदी सरकार और अदानी पर मेहरबानी को रेखांकित करते हुए जबरदस्त हमला बोला है। असित नाथ तिवारी ने लिखा कि बिजली संकट जल्दी ही खत्म हो जाएगा।एनटीपीसी को कोयला आपूर्ति का टेंडर राष्ट्र स्वामी गौतम अडानी जी को मिल गया है।

Advertisement
कांग्रेस नेता के फेसबुक पोस्ट का स्क्रीन शॉट

दूसरी ओर मीडिया में ख़बरें हैं कि बिजली संकट (Power Crisis) से निपटने के लिए सरकार सभी तरह के उपाय कर रही है। गैस से बिजली बनाने वाले पावर प्लांट के लिए महंगी विदेशी नैचरल गैस (Imported Natural Gas) का आयात करने से भी परहेज नहीं किया जा रहा है। कोयला मंत्रालय (Ministry of Coal) ने भी कोयले से बिजली बनाने वाले पावर प्लांट को कोयले की सप्लाई में रफ्तार बढ़ा दी है। कोयला मंत्रालय का दावा है कि कोयले की सप्लाई में आ रही सभी बाधाओं को दूर किया जा रहा है।ऐसे में काँग्रेस नेता के इस बयान से राजनीति घमासान मचना तय है।

Advertisement

Related posts

अब मदरसों में TET पास लोगों की ही बहाली होगी

Nationalist Bharat Bureau

INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक की तैयारी तेज

उदयपुर घटना पर प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी पर समर्थकों में नाराजगी

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment