Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

Punjab Politics: BJP नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की बढ़ी मुश्किल!अब मोहाली कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

चंडीगढ़:भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा कि पिछले दिनों हुई गिरफ्तारी और फिर हरियाणा पुलिस द्वारा पंजाब पुलिस से रिहाई दिलाने के बाद थमते विवाद के बीच पंजाब की एक स्थानीय अदालत ने भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी का एक नया वारंट जारी कर दिया है। गिरफ्तारी के इस वारंट से भाजपा नेता की मुश्किलें बढ़ गई हैं।बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा के खिलाफ मोहाली कोर्ट ने शनिवार को वारंट जारी किया है।पंजाब के मोहाली कोर्ट के द्वारा 7 मई 2022 को जारी वारंट में कहा गया है कि भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जाए। कोर्ट ने भाजपा नेता को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है। इस बीच दिल्ली के भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अपने सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के लिए जरूरी इंतजाम करेगी।

आमने-सामने पंजाब और दिल्ली पुलिस

Advertisement

विदित हो कि शुक्रवार 6 मई 2022 को पंजाब पुलिस ने दिल्ली के भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को उनके दिल्ली स्थित आवास से गिरफ्तार किया था। इस मामले पर पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस आमने सामने आ गई थी। पंजाब पुलिस जब बागा को लेकर मोहाली जा रही थी तो हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पंजाब पुलिस की गाड़ी को रोक लिया गया था और यहां से पंजाब पुलिस की गाड़ियों को पिपली पुलिस थाने ले जाया गया था। बाद में कुरुक्षेत्र से दिल्ली पुलिस ने भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को अपनी हिरासत में ले लिया था।

वारंट की कॉपी

क्या है मामला

Advertisement

दिल्ली पुलिस के अफसर आन के अनुसार भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पिछले महीने पंजाब के मोहाली में उनके खिलाफ दर्ज एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। शुक्रवार देर रात तक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया।

Advertisement

Related posts

धीरेंद्र शास्त्री और ब्राह्मणों पर बोलने से पहले जगदानंद पर कार्रवाई करे राजद:मोदी

लालू – बालू के रिश्ते से पुलिस पर बढ़े माफिया के हमले:मोदी

राजद ने बनाई प्रवक्ताओं की टीम,2 राष्ट्रीय और 17 प्रदेश प्रवक्ताओं की सूची जारी

Leave a Comment