Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

लालू राबड़ी के ठिकाने पर CBI के छापे,राजद बोली:सबको सावरकर की औलाद समझे हो का बे?

छापेमारी पर राजद ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते इशारों इशारों में प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पर करारा हमला बोला है।राजद ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया कि सबको सावरकर की औलाद समझे हो का बे??ये बिहार की माटी है, ये सम्राट अशोक, चंद्रगुप्त, गुरु गोविंद सिंह, माता सीता, महात्मा बुद्ध और महावीर की माटी है।ये गाँधी, लोहिया की कर्मभूमि एवं जेपी,कर्पूरी और लालू की जन्मभूमि है।सुनो गुजराती बाबू,बिहारी लोग डरते नहीं डराते है।

 

Advertisement

पटना:केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई(CBI) ने लालू यादव से जुड़े 17 ठिकानों पर छापेमारी की है. बताया जा रहा है कि लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती के पटना, गोपालगंज और दिल्ली स्थित जगहों पर ये छापेमारी की जा रही है. सीबीआई ने ये कार्रवाई भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में की है, जिसका विरोध शुरू हो चुका है. RJD कार्यकर्ता इसको लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं.दरअसल, ये मामला भर्ती घोटाले से जुड़ा है. आरोप है कि जॉब लगवाने के बदले में जमीन और प्लॉट लिए गए थे. सीबीआई ने इसी मामले में जांच के बाद लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा यादव, हेमा यादव और कुछ ऐसे उम्मीदवारों पर केस दर्ज किया है, जिन्हें प्लॉट या प्रॉपर्टी के बदले जॉब दी गई.

छापेमारी पर राजद ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते इशारों इशारों में प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पर करारा हमला बोला है।राजद ने अपने अधिकारिक फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया कि सबको सावरकर की औलाद समझे हो का बे??ये बिहार की माटी है, ये सम्राट अशोक, चंद्रगुप्त, गुरु गोविंद सिंह, माता सीता, महात्मा बुद्ध और महावीर की माटी है।ये गाँधी, लोहिया की कर्मभूमि एवं जेपी,कर्पूरी और लालू की जन्मभूमि है।सुनो गुजराती बाबू,बिहारी लोग डरते नहीं डराते है।

Advertisement

 

एक और ट्वीट में राजद ने कहा कि जिस लालू जी ने रेलवे को 90,000 करोड़ का मुनाफा दिया,जिस लालू ने लाखों युवाओं के लिए रेलवे में भर्ती निकाली,कुलियों को स्थायी किया उस लालू पर 15 साल बाद छापा मरवाया जा रहा है।और जिस संघ व मोदी-शाह ने रेलवे को बेच दिया, स्टेशन बेच दिए, 72000 पदों को डकार गए वो ईमानदार बन रहे है।

Advertisement

RJD Siwan के verified ट्विटर अकाउंट से किये गए ट्वीट में लिखा गया कि तथाकथित रेल्वे से सम्बंधित घोटाले में अनगिनत बार छापामारी हुई है और मिला कुछ नहीं। 2004-09 तक आदरणीय लालु जी रेल मंत्री थे।आज 13 साल बाद भी अगर सीबीआई को छापा मारना पड़ रहा तो आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कितनी घटिया स्तर की जाँच एजेन्सी है CBI।
लालु परिवार झुकने और डरने वाला नहीं है।

Advertisement

Advertisement

Related posts

जन अधिकार युवा परिषद का हुआ विस्‍तार,33 प्रदेश महासचिव की भी घोषणा

Angipath Scheme: हरियाणा के CM मनोहर लाल का ऐलान, अग्निवीरों को हरियाणा सरकार में गारंटी के साथ मिलेगी नौकरी

एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment