Nationalist Bharat
Other

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर जेपी नड्डा ने नमो एप के नए संस्करण का किया उद्घाटन

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने के अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज दिल्ली भाजपा मुख्यालय में एक प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित किया. इस मौके उन्होंने नमो एप का नया संस्करण भी लॉन्च किया. मीडिया को जानकारी देते हुए नड्डा ने बताया कि इस एप में 8 साल की उपलब्धियों की पूरी जानकारी मौजूद है.
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित कर कहा कि हमने ‘नरेंद्र मोदी एप का नया संस्करण लॉन्च’ किया है. सरकार ने 8 सालों में क्या-क्या कार्य किया है यूथ इंडिया को नवीनीकरण के माध्यम से वो जानने का मौका मिलेगा. हमारे लाभार्थी का इसमें वीडियो भी उपलब्ध होगा.
BJP के 8 साल पूरे होने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे कहा कि इसमें प्ले एंड लर्न और क्वीज़ का भी ऑपशन होगा. सेवा सुशासन और गरीब कल्याण सिर्फ शब्द नही हैं ये प्रधानमंत्री के कार्य करने का तरीका है. देश आज आजादी का अमृत महोत्सव भी मना रहा है और आज देश मोदी सरकार के 8 साल- सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को भी मना रहा है.

Advertisement

Related posts

शिवहर विधानसभा के लिए मोहम्मद शरफ़ुद्दीन ने नामांकन दाख़िल किया

नए अमीर शरीअत के चुनाव के सिलसिले में बुद्धिजीवियों की मीटिंग,इमारते शरिया को तनमन धन ने सहयोग करने का फ़ैसला

Nationalist Bharat Bureau

अदाणी ने दुनिया का सबसे बड़ा हाइड्रोजन पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए फ्रांस के ऊर्जा सुपरमेजर टोटल एनर्जीज के साथ मिलाया हाथ

Leave a Comment