Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

हार्दिक पटेल अब करेंगे भगवा धारण, इस तारीख को मारेंगे बीजेपी में एंट्री

हार्दिक पटेल को लेकर गुजरात की राजनीति में लंबे समय से चल रही अटकलों पर अब विराम लग जाएगा. क्योंकि हार्दिक पटेल की बीजेपी में एंट्री अब तय हो गई है.

 

Advertisement

हार्दिक पटेल को लेकर गुजरात की राजनीति में लंबे समय से चल रही अटकलों पर अब विराम लग जाएगा. क्योंकि हार्दिक पटेल की बीजेपी में एंट्री अब तय हो गई है. हार्दिक पटेल 2 जून को कमलम में सीआर पाटिल की मौजूदगी में भगवा धारण करेंगे।
गौरतलब है कि, हार्दिक पटेल ने कहा कि यह तय हो गया है कि वह किस पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं और उनका अगला प्लान भी तैयार है। मैं पूरी जानकारी के साथ उस पार्टी में शामिल होऊंगा। उन्होंने आगे कहा कि सार्वजनिक कार्यों में देर करने की जरूरत नहीं है, मैं इस महीने सभी घोषणाएं करूंगा.
हार्दिक पटेल ने साक्षात्कार में चाहे जितनी भी बातें की हों, भाजपा के मुद्दों पर विशेष रूप से उदार थे। उन्होंने राम मंदिर और अनुच्छेद 370 का जिक्र करते हुए कहा कि लोगों को यह स्वीकार करना होगा कि इन मुद्दों का पक्ष लिया जाता है और भाजपा की जीत होती है. यह लोगों का मिजाज है और मैं तय करने जा रहा हूं कि लोगों का मूड क्या होगा। हार्दिक के बयान से संकेत मिलता है कि पाटीदार नेता अगले सप्ताह तक भगवा ग्रहण कर सकते हैं।
गौरतलब है कि हार्दिक पटेल ने आज चुनाव लड़ने के मुद्दे पर भी सफाई दी है कि मैं अकेला आंदोलनकारी हूं जो चुनाव नहीं लड़ सका, पहले तो मैं छोटा था और फिर मुझ पर मुकदमा चलाया गया. अब जब मेरे पास मौका है तो मैं चुनाव लड़ूंगा और जीतूंगा. हालांकि, हार्दिक पटेल किस सीट से चुनाव लड़ेंगे, इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

Advertisement

Related posts

महिला विकास निगम की अध्यक्ष हरजोत कौर को पद से हटाने के लिए महिला संगठनों का प्रदर्शन

Nationalist Bharat Bureau

झांसी उत्तर प्रदेश । नेशनल प्लेयर बोलीं-मैं सुसाइड को मजबूर हूं।

Nationalist Bharat Bureau

पूरे देश में 2.41 करोड़ और बिहार 7.10 लाख डुप्लीकेट, फर्जी राशन कार्ड रद्द

Leave a Comment