Nationalist Bharat
Other

सिधु मुसेवाला की हत्या के बाद उनके होने वाले ससुराल में गम का माहौल

मशहूर पंजाबी गायक व कांग्रेसी नेता न्शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की रविवार को हुई हत्या के बाद भवानीगढ़ समीप गांव संघरेड़ी में सिद्धू मूसेवाला के मंगेतर परिवार में भी शोक है।गांव में भी मायम का माहौल बना हुआ है। परिवार बेहद सदमे के दौर से गुजर रहा है, क्योंकि परिवार जहां शादी की तैयारियां करने में जुटा था, वहीं मूसेवाला की हत्या की खबर ने परिवार की खुशियों को मातम में तबदील कर दिया है।
मूसेवाला की मंगेतर का परिवार मीडिया के सामने आने को तैयार नहीं है और न ही कोई बातचीत करने को तैयार है। परिवार रविवार से ही गांव मूसेवाला पीड़ित परिवार के दुख में शामिल होने लिए चला गया है। किसी घर में रविवार रात के चूल्हा तक नहीं जला है। उल्लेखनीय है कि भवानीगढ़ के नजदीक सिद्धू मूसेवाला की मंगेतर के गांव संघरेड़ी में भी शोक की लहर पाई जा रही है। गांव निवासी चमकौर सिंह ने बताया कि लड़की कनाडा की निवासी है और लड़की की करीब एक डेढ़ वर्ष पहले सिद्धू मूसेवाला के साथ मंगनी हुई थी।
अगले महीने ही वह दोनों विवाह के बंधन में बंधन में बांधने वाले थे। परिवार विवाह की तैयारियों में जुटा हुआ था। पहले उनका विवाह इसी वर्ष फरवरी माह में होने वाला था, लेकिन विधानसभा चुनावों के कारण विवाह समागम का समय बदल दिया गया था। अब जून में विवाह समागम करने की तैयारियां की जा रही थीं, जिसके लिए सिद्धू मूसेवाला की मंगेतर भी भारत जल्द आने वाली थी। ग्रामीणों ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला कई बार अपने होने वाले ससुराल परिवार को मिलने के लिए संघरेड़ी गांव आता रहता था। ग्रामीणों ने सिद्धू मूसेवाला के कातिलों की जल्द पहचान करके उन्हें फांसी पर लटकाने की मांग की।

Advertisement

Related posts

बालूशाही नगरी

कटिहार की माहेनूर अपहरण, गैंगरेप व हत्या मामले के दोषियों को कड़ी सजा मिले: महबूब आलम

देश दुनिया के लिए मिसाल बन चुके हैं बिहार के शिक्षक, कोई बेचता था पापड़ तो कोई था ऑटो रिक्शा वाला

Leave a Comment