Nationalist Bharat
Other

आज कश्मीरी पंडितों के साथ वही हो रहा है जो 90 के दशक में हुआ था:केजरीवाल

नई दिल्ली:जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से एक बार कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाया जा रहा है. इस मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. केजरीवाल ने कहा कि कश्मीरी पंडित दुखी हैं और उनकी एक ही मांग है कि उनको आतंकवादियों से सुरक्षा दी जाए. वे हिम्मत करके कश्मीर में बसे थे लेकिन उनके साथ वही हो रहा है जो 90 के दशक में हुआ था. उन्हें चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है, घरों में घुसकर मारा जा रहा है.

इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब वे इसका विरोध करते हैं तो उनकी अवाज़ को दबाया जाता है. इसी साल 16 कश्मीरी पंडितों को चुन-चुनकर मारा गया. कश्मीरी पंडित वापस कश्मीर में आना चाहते हैं. वह उनकी जन्मभूमी है लेकिन वे दूसरे राज्य में जाने को मजबूर हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि इससे पहले राहुल भट्ट की हत्या को लेकर केजरीवाल ने कहा था कि मेरी सरकार से गुजारिश है कि कश्मीरी पंडितो को वापस कश्मीर में बसाने के लिए जो भी सुरक्षा व्यवस्था करनी पड़े, जितना भी खर्च हो वो किया जाए, आतंकी समझ ले कि अगर उन्होंने कश्मीरी पंडितों की तरफ गलत इरादे से देखा भी तो उन्हें भारत बख्शेगा नहीं.

Advertisement

Related posts

आप का होली मिलन समारोह आज

दिल्ली से श्रमिकों को लेकर बिहार रवाना हुई स्पेशल ट्रैन

Nationalist Bharat Bureau

UAE: यूएई का बड़ा फैसला, भारतीय गेहूं के निर्यात पर लगाई 4 महीने की रोक

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment