Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

आज हार्दिक होंगे भाजपा के, कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सिपाही के तौर पर करेंगे काम

नई दिल्ली:पाटीदार आरक्षण आंदोलन से पाटीदार का चेहरा बने हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है और अब वे भाजपा का भगवा खेस धारण करेंगे। आज दोपहर 12 बजे कमलम में बाहरी बाग में बने सामियाना में हार्दिक पटेल को भाजपा में प्रवेश मिलेगा हार्दिक पटेल अपने आवास पर दुर्गापथ पूजन करेंगे. उसके बाद एसपीजी गुरुकुल में राम, श्याम और घनश्याम के दर्शन करेंगे और साधु संतों की मौजूदगी में गाय की पूजा करेंगे. इसके बाद वह कमलम के लिए रवाना होंगे। इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया था कि वह सफल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सिपाही के तौर पर काम करेंगे।

कमलम के कार्यक्रम में हार्दिक पटेल की जिद का ब्योरा सामने आ रहा है. हार्दिक के बीजेपी में शामिल होने का फैसला होने के बाद हार्दिक ने बीजेपी में शामिल होने की पूरी रूपरेखा तय कर ली है. एक दिन पहले हार्दिक पटेल ने गांधीनगर में कुछ नेताओं से मुलाकात की थी. भाजपा कार्यालय में शामिल होने और अकेले रहने पर जोर देने के बाद भाजपा ने अब दो अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला किया है।

Advertisement

एक के बाद एक कांग्रेस के नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. हार्दिक पटेल के इस्तीफे के बाद कांग्रेस की पूर्व नेता श्वेता ब्रह्मभट्ट भी भगवा दुपट्टा पहनेंगी। श्वेता ब्रह्मभट्ट 500 कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल होंगी। 2017 की विधानसभा में, वह अहमदाबाद की मणिनगर सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार थे। उन्होंने कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी से भी राजभवन में मुलाकात की थी।

Advertisement

Related posts

राहुल गांधी से ईडी ने शुरू की पूछताछ , देश भर में विरोध प्रदर्शन

आज बिहार पहुंचेंगे राजद सुप्रीमो लालू यादव

JANTA DARBAR:अब आरजेडी ऑफिस में भी लगेगा जनता दरबार,कल से शुरुआत

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment