Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

पंजाब में फिर बहाल होगी 424 लोगों की VIP सुरक्षा, कोर्ट ने लगाई ‘आप’ सरकार को फटकार

पंजाब में सिंगर सिद्धू मेसूवाला की हत्या के बाद उनकी सरक्षा को हटाए जाना बड़ा मुद्दा बन गया है। बता दें कि उनकी हत्या से एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने 424 लोगों की सुरक्षा वापस ली थी। लेकिन अब कोर्ट द्वारा पंजाब सरकार को फटकार पड़ी है, इस बात पर भी नाराजगी जताई गई है कि सुरक्षा वापस लेने वाली लिस्ट लीक कर दी गई।

चंडीगढ़:पंजाब में सिंगर सिद्धू मेसूवाला की हत्या के बाद उनकी सरक्षा को हटाए जाना बड़ा मुद्दा बन गया है। बता दें कि उनकी हत्या से एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने 424 लोगों की सुरक्षा वापस ली थी। लेकिन अब कोर्ट द्वारा पंजाब सरकार को फटकार पड़ी है, इस बात पर भी नाराजगी जताई गई है कि सुरक्षा वापस लेने वाली लिस्ट लीक कर दी गई।
7 जून से फिर बहाल हो जाएगी VIP की सुरक्षा
बता दें कि कोर्ट ने अभी के लिए 424 लोगों की सुरक्षा फिर बहाल करने का फैसला किया है,, 7 जून से उन सभी की सुरक्षा फिर बहाल हो जाएगी। सरकार ने इस बात पर भी जोर दिया कि उनकी तरफ से सिर्फ एक सीमित अवधि के लिए उन VIP की सुरक्षा हटाई गई थी। लेकिन कोर्ट ने साफ कर दिया है कि अगर किसी की सुरक्षा को हटाना भी है, तो पहले परिस्थितियों की सही समीक्षा की जाए, सभी पहलुओं पर मंथन हो, उसके बाद ही ऐसा कोई फैसला लिया जाए।

Advertisement

Related posts

काँग्रेस का हल्ला बोल,GST,महंगाई,ED के खिलाफ एक दिवसीय धरना

50 रुपये बढ़े घरेलू गैस सिलेंडर के दाम

सिधु मुसेवाला की हत्या के बाद हो सकता था पंजाब में गैंगवॉर, पुलिस ने किया खुलासा

Leave a Comment