Nationalist Bharat
Other

वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर सत्ता का दुरुपयोग करने का लगाया आरोप

10 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए राजस्थान से कांग्रेस के तीनों उम्मीदवार रणदीप सिंह सुरजेवाला, मुकुल वासनिक और प्रमोद तिवारी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. भाजपा ने घनश्याम तिवारी को अपना उम्मीदवार बनाया है. चार सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए सुभाष चंद्रा की एंट्री की वजह से चुनाव दिलचस्प हो गया है.

इस बीच राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे का बड़ा बयान सामने आया है. राजे ने कहा कि मैं ये देख कर हैरान हूं कि किस प्रकार से राज्यसभा के चुनाव को लेकर सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है और विधायक के पीछे पुलिस की गाड़ी लगा दी गई है, विधायकों का पीछा किया जा रहा है. इसके बावजूद चाहे घनश्याम तिवारी हों या सुभाषचंद्र जी हों..विधायक पार्टी लाइन से उपर उठेंगे और हमारे उम्मीदवार को वोट देकर विजयी बनाएंगे.

Advertisement

कांग्रेस का तीनों उम्मीदवारों के जीत का किया दावा

राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बड़ा बयान सामने आया है. पायलट ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी के निर्णय पर हमें खरा उतरना है. कांग्रेस के तीनों उम्मीदवारों को जीता कर भेजना है. राजस्थान विधानसभा में सवा सौ से ज्यादा विधायक कांग्रेस को समर्थन दे रहे हैं. कांग्रेस पार्टी के विधायक अपना वोट दिखाकर डालेंगे.

Advertisement

Related posts

बजट सत्र में तय होगा कमलनाथ सरकार का भविष्य

आज दुनिया में 40 फीसदी डिजिटल ट्रांजेक्शन भारत में हो रहा है: PM मोदी

पटना में जन्मी प्रिया परमार पूरे देश में क्लासिकल डांस “कथक ‘ शो करके अपना नाम रोशन कर रही हैं

Leave a Comment