Nationalist Bharat
Other

कश्मीर में टारगेट किलिंग से हालत नाजुक, विपक्ष ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली:जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से एक बार कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाया जा रहा है. टारगेट किलिंग की बढ़ती घटनाओं को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर हो गया है. शिवसेना नेता संजय राउत ने इस मामले को लेकर कहा कि गृहमंत्री ने कल जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल के साथ आपात बैठक बुलाई. सरकार कोशिश कर रही है लेकिन आज फिर वही स्थिति है जो 1990 में थी. सरकार ने कश्मीरी पंडितों के घर वापसी की बात की थी लेकिन 370 हटाने के बाद भी कश्मीर के हालात में कोई सुधार नहीं है.

जम्मू-कश्मीर में हत्या की घटनाओं को लेकर छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर को तीन टुकड़ों में बांट डाला. चुनी हुई सरकार को हटा कर राष्ट्रपति शासन लगाया…आज कश्मीरी पंडितों और हिन्दूओं को मारा जा रहा है. अगर सरकार अपने कर्मचारियों को सुरक्षा नहीं दे सकती तो नागरिकों को क्या देगी.

Advertisement

वहीं इस मामले को लेकर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि ये दुखद है. 1990 में हमने ऐसा देखा था जहां आतंकवादियों द्वारा टारगेट किलिंग की गई थी…ऐसे आतंकवादियों के खिलाफ केंद्र सरकार सख़्त कार्रवाई कर रही है और आने वाले समय में और भी सख़्त कार्रवाई होनी चाहिए.

Advertisement

Related posts

विधानसभा सत्र की तैयारी को लेकर माले विधायक दल की बैठक संपन्न

ऐतिहासिक जामा मस्जिद की कहानी

काँग्रेस नेता अरशद अब्बास आज़ाद की इफ्तार पार्टी में गणमान्य व्यक्तियों की शिरकत

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment