Nationalist Bharat
Other

कश्मीरी पंडितों के पलायन पर सियासी बयानबाजी तेज, भूपेश बघेल ने केंद्र पर कसा तंज

नई दिल्ली:जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से एक बार कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाया जा रहा है. टारगेट किलिंग की बढ़ती घटनाओं को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर हो गया है. छत्तीसगढ़ के सीए भूपेश बघेल ने इस मामले को लेकर कहा कि वहां पर पहले कश्मीरी पंडित मारे जा रहे थे लेकिन अब वहां हिंदू मारे जा रहें. आपने वहां रणनीति अपनाई कि प्रदेश को 3 हिस्सों में बांटा और 370 हटाया आदि उसके बाद भी समस्या ज्यों का त्यों है. इसका मतलब आपने समस्या का जो समाधान ढूंढा वो असफल साबित हुआ.

वहीं इस मामले को लेकर  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर व्यंग करते हुए कहा कि यह सरकार पिक्चर के प्रमोशन में लगी हुई है और यह कश्मीरी पंडितों को राजनीतिक वोटों की तरह देखती है, इंसानों की तरह नहीं. यह कश्मीरी पंडितों का तीसरा पलायन हो रहा है. इसका ज़िम्मेदार कौन है? यह भाजपा का खुला नाकामी का सबूत है.

Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कश्मीर की स्थिति को लेकर पूरा देश चिंतित है. हम चाहते हैं कि केंद्र सरकार हर जरूरी कदम उठाए. कश्मीर के लोग अब बहुत बड़ी संख्या में पलायन कर रहे हैं, ये अच्छी बात नहीं है. बहुत दिनों के बाद वो एक उम्मीद के साथ गए थे.

Advertisement

Related posts

कांग्रेस नेत्री ने बांटा बाढ़ पीड़ितों का दर्द

उजड़ता बिहार

दिल्ली में फंसे बिहारियों के लिए केजरीवाल सरकार की पहल सराहनीय:नियाज़ अहमद

Leave a Comment