Nationalist Bharat
Other

वैवाहिक कार्यक्रम में डीजे बजाने पर बवाल, युवक की मौत

लखनऊ:उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक विवाह कार्यक्रम में डीजे बजाने को लेकर बारातियों में आपस में कहासुनी हो गया. जिसको शांत कराने गये पुरुष को बारातियों ने जमकर पीट दिया. हाथापाई में पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गया.जिसको उपचार के लिए परिवार ने अपने निजी साधन से रायबरेली के जिला हॉस्पिटल ले जाकर भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान घायल पुरुष की आज सुबह मृत्यु हो गई. पीड़ित के परिजनों ने इसकी तहरीर थाने पर देकर आरोपी बारातियों के विरूद्ध कार्यवाही करने की मांग की है.
जायस थाना क्षेत्र की घटना
मामला जायस के पूरे लोधन मजरे बहादुरपुर गांव का है. गांव निवासी रामलल्न वर्मा पुत्र बृजलाल वर्मा ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि बीती 6 जून को गांव निवासी रामकुमार पुत्र हीरा लाल की पुत्री की विवाह थी. जिसमे आए हुए बारातियों में डीजे बजाने को लेकर आपस में लड़ाई-झगड़ा हो गया. जिसको शांत कराने गये ग्राम नसीराबाद के जमालपुर हुरैय्या निवासी रामदेव पुत्र रामआसरे जो कि रामलल्न के दामाद है उनको जगदीशपुर के करीडीह निवासी अर्जुन वर्मा अपने पांच-छः साथियो के साथ मिलकर लाठी-डंडो से मारने-पीटने लगे.जिसको छुड़ाने पहुंचे राकेश कुमार,पप्पू और संतराज से भी हाथापाई की गई जिससे यह सब भी चोटिल हो गये. हाथापाई में रामदेव गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसको परिजन अपने निजी वाहन से रायबरेली के जिला हॉस्पिटल में ले जाकर भर्ती कराया. जहां रामदेव की आज सुबह उपचार के दौरान मृत्यु हो गई.
रायबरेली में इलाज के दौरान हुई मौत
मृतक रामदेव के ससुर रामलल्न ने बताया कि गांव में बारात आई हुई थी जिसमे डीजे बज रहा था. उसी में सब नाच रहे थे. किसी बात को लेकर उनमे आपस में जंग होने लगी जिसको शांत कराने गये रामदेव से भी हाथापाई करने लगे जिसपर घर और पास पड़ोस के लोग उसको छुड़ाने गये तो वह लोग उनसे भी हाथापाई करने लगे. जिसमे सभी लोगों को चोटे आई है.
मृतक के पिता ने थाने में दी तहरीर.
रामदेव को जादा चोट लगी थी तो उसको लेकर हम रायबरेली भागे और जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां आज उसकी मृत्यु हो गई. इस पूरे मुद्दे की कम्पलेन हमने थाने पर दी है.

Advertisement

Related posts

युवाओं की यू अग्निपरीक्षा मत लीजिए प्रधानमंत्री जी :राहुल गांधी

Nationalist Bharat Bureau

डब्ल्यूएचओ का डेटा और कांग्रेस का बेटा, दोनों गलत : भाजपा

बिहार दैनिक यात्री संघ ने निकाला आक्रोश मार्च

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment