Nationalist Bharat
Other

राहुल गांधी के समर्थन में उतरी गुजरात कांग्रेस ,13 जून को जीएमडीसी ग्राउंड में करेगी धरना

नई दिल्ली:कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 13 जून को ईडी के सामने पेश होने का नोटिस जारी किया गया है. वहीं, कांग्रेस का पूरे देश में विरोध होगा। अहमदाबाद के जीएमडीसी मैदान में कांग्रेस कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन करेंगे। उस समय सोशल मीडिया पर कांग्रेस द्वारा एक अभियान भी चलाया जा रहा था जिसमें कहा गया था कि ‘मैं भी ईडी कार्यालय जाऊंगा’।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार, 13 जून को जब ईडी के सामने पेश होंगे तो देश में कांग्रेस द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. जहां राहुल गांधी सोमवार को दिल्ली में ईडी कार्यालय में मौजूद रहेंगे, वहीं इस दौरान देश के विभिन्न तालुकों में कांग्रेस द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। अहमदाबाद के जीएमडीसी ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस के नेता मौजूद रहेंगे।

Advertisement

राहुल गांधी को 13  जून को ईडी के सामने पेश होना है। जिसके चलते उनका 12 जून का गुजरात दौरा भी रद्द कर दिया गया है। पहले के कार्यक्रम के अनुसार, राहुल गांधी को रविवार, 12   जून को दक्षिण गुजरात केवासदा  के चरणवाड़ा गांव में एक रैली को संबोधित करना था। लेकिन सोमवार को उनको  ईडी के सामने पेश होना होगा. जिसके चलते उनका गुजरात दौरा फिलहाल के लिए टाल दिया गया है।

राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस द्वारा देश व्यापी प्रदर्शन किया जायेगा ,जिसके तहत गुजरात कांग्रेस ने जीएमडीसी ग्राउंड में विरोध प्रदर्शन के तौर पर धरना करेगी।  गुजरात कांग्रेस प्रमुख जगदीश ठाकोर ने बताया की धरने में गुजरात प्रभारी डॉ रघु शर्मा ,नेता प्रतिपक्ष सुखराम राठवा के साथ विधायक प्रदेश संगठन के पदाधिकारी और जिला संगठन , कार्यकर्त्ता बड़ी संख्या में शामिल होंगे।  ठाकोर ने ईडी की कार्यवाही को पूरी तरह से दुर्भावना की कार्यवाही केंद्र सरकार के इशारे पर बताया।

Advertisement

Related posts

पेंशनधारकों के सत्यापन शिविर का गरिमा देवी सिकारिया ने किया उद्घाटन

चटाई क्या होती है,किस प्रकार की होती है और क्या है उपयोग?जानिए सब कुछ बस एक क्लिक पर

‘भारतीय स्वाधीनता संग्राम में हिन्दी साहित्य की भूमिका’ विषय पर दो दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment