Nationalist Bharat
राजनीति

प्रधानमंत्री का 18 जून का रोड शो रद्द , अलकायदा ने गुजरात में आतंकी हमले की दी है धमकी

पीएम नरेंद्र मोदी ने वड़ोदरा में 18 जून को होने वाला रोड शो रद्द कर दिया है।  साढ़े चार किलोमीटर के इस रोड शो के दौरान दो लाख लोगों से अधिक के शामिल होने की तैयारी की गयी है। भाजपा प्रदेश प्रमुख सी आर पाटिल ने बताया की प्रधानमंत्री का रोड शो जनसुविधा को देखते हुए रद्द  18 जून को गुजरात का दौरा करने का कार्यक्रम था लेकिन पीएम मोदी ने लोगों की चिंता के चलते रोड शो रद्द करने का ऐलान किया है. हालांकि उनके 18 जून के कार्यक्रम हमेशा की तरह रहेंगे। जिसमें वे पावागढ़ मंदिर में ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल होंगे। विदित हो की गुजरात में अलकायदा ने आतंकी हमले की चेतावनी दी थी , जिसके बाद से ही गुजरात पुलिस और तमाम एजेंसी अलर्ट पर है।

नई दिल्ली:पीएम नरेंद्र मोदी ने वड़ोदरा में 18 जून को होने वाला रोड शो रद्द कर दिया है।  साढ़े चार किलोमीटर के इस रोड शो के दौरान दो लाख लोगों से अधिक के शामिल होने की तैयारी की गयी है। भाजपा प्रदेश प्रमुख सी आर पाटिल ने बताया की प्रधानमंत्री का रोड शो जनसुविधा को देखते हुए रद्द  18 जून को गुजरात का दौरा करने का कार्यक्रम था लेकिन पीएम मोदी ने लोगों की चिंता के चलते रोड शो रद्द करने का ऐलान किया है. हालांकि उनके 18 जून के कार्यक्रम हमेशा की तरह रहेंगे। जिसमें वे पावागढ़ मंदिर में ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल होंगे। विदित हो की गुजरात में अलकायदा ने आतंकी हमले की चेतावनी दी थी , जिसके बाद से ही गुजरात पुलिस और तमाम एजेंसी अलर्ट पर है।
इस संबंध में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने ट्वीट कर कहा कि देश के नागरिकों का ख्याल रखते हुए हमारे सफल और आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 18 जून को दोपहर 12 बजे वडोदरा में होने वाले रोड शो को रद्द करने का निर्देश दिया ताकि नागरिकों शहर में मुसीबत का सामना नहीं करना पड़े । मैं लोगों के कल्याण को केंद्र में रखते हुए यह निर्णय लेने के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करना चाहता हूं।
गौरतलब है कि आतंकी संगठन अलकायदा द्वारा देश पर हमले की धमकी के बाद पूरे गुजरात में अलर्ट जारी कर दिया गया है। गुजरात बॉर्डर पर आतंकी हमले के अलर्ट के बाद सघन चेकिंग की जा रही है. गुजरात, दिल्ली और मुंबई में हमले की धमकी के बाद पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। गुजरात आने वाले सभी वाहनों की चेकिंग की जा रही है.
खासकर अंबाजी के पास छपरी बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. छत की सीमा पर सशस्त्र पुलिस तैनात है। उधर, तीर्थयात्रा शामलाजी मंदिर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. मंदिर की सुरक्षा के लिए पुलिस के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।हाई अलर्ट के बाद द्वारका मंदिर में तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था करने का निर्णय लिया गया है। फिलहाल द्वारका जिले के सभी चेकपोस्टों पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है. भीड़-भाड़ वाले इलाकों पर पुलिस की पैनी नजर है। द्वारका मंदिर पर भी सीसीटीवी से नजर रखी जा रही है। आतंकी हमले की चेतावनी के बाद थरूर पुलिस को तैनात कर दिया गया है।

Advertisement

Related posts

भूमिहारों पर कांग्रेस इतना मेहरबान क्यों ?

मणिपुर हिंसा भाजपा सरकार की असफल नीति का नतीजा, जल्द हो शांति बहाली: इरशाद अली आजाद

SC की याचिका का कोई मतलब नहीं, हमारा जाति सर्वेक्षण है जनगणना नहीं: नीतीश कुमार 

cradmin

Leave a Comment