Nationalist Bharat
Other

आम आदमी पार्टी आज करेगी गुजरात पदाधिकारियों की घोषणा , जानिए किसे मिलेगा मौका , किसका कटेगा पत्ता

पार्टी नेताओं ने शनिवार को कहा कि उन्होंने “तिरंगा यात्रा” और “परिवर्तन यात्रा” के माध्यम से लोगों के साथ संबंध बनाए हैं – तीन सप्ताह का राज्यव्यापी जनसंपर्क अभियान जिसने सभी 182 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया। पार्टी का लक्ष्य नई इकाइयों में अधिक युवाओं को जोड़ना है।

 

Advertisement

नई दिल्ली:आम आदमी पार्टी (आप) 12 जून को एक संवाददाता सम्मेलन में अपनी गुजरात राज्य इकाई की घोषणा करेगी। इसकी घोषणा पार्टी के गुजरात प्रभारी संदीप पाठक और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया करेंगे। आप ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए बुधवार को राज्य की सभी इकाइयों को भंग कर दिया।पार्टी नेताओं ने शनिवार को कहा कि उन्होंने “तिरंगा यात्रा” और “परिवर्तन यात्रा” के माध्यम से लोगों के साथ संबंध बनाए हैं – तीन सप्ताह का राज्यव्यापी जनसंपर्क अभियान जिसने सभी 182 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया। पार्टी का लक्ष्य नई इकाइयों में अधिक युवाओं को जोड़ना है।

आप ने गुजरात में सभी इकाइयों को भंग कर दिया क्योंकि उसे संदेह था कि उसकी चुनावी रणनीति पार्टी को नुकसान पहुंचा सकती है। विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के कई सदस्यों के बीजेपी में शामिल होने की उम्मीद थी.

Advertisement

आप अब पाटीदारों, दलित  और ओबीसी से मिलकर बनी इकाइयाँ बनाकर चुनावी मैदान में उतरना चाहती है।

गुजरात विधानसभा चुनाव दिसंबर 2022 में राज्य के 182 निर्वाचन क्षेत्रों में होंगे , जिसके लिए आम आदमी पार्टी खुद को बड़े दावेदार के तौर पर पेश कर रही है।  गुजरात में अरविन्द केजरीवाल लगातार दौरे कर रहे हैं।

Advertisement

Related posts

कला:जो आपको अलग पहचान दिलाती है।

आरक्षण की सीमा 80% होना चाहिए: मुस्लिम मोर्चा

Nationalist Bharat Bureau

लॉकडाउन का भयावह सच और बिहार की बदहाली

Leave a Comment