Nationalist Bharat
Other

वो पांच झूठ जो हर बॉयफ्रेंड अपनी गर्ल फ्रेंड से बोलता है

बॉयफ्रेंड अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड से कई बातें ऐसी होती है जो वह झूठ बोलते हैं। बचपन में सिखाया जाता था कि झूठ बोलना पाप है। यकीन नहीं होता न ऐसा सोचकर, लेकिन ये सच है।जैसे ही लड़के जवानी की दहलीज़ पर पहुँचते हैं, वो कई तरह के झूठ बोलते हैं। वैसे वो अपने पेरेंट्स से भी झूठ बोलते है, अपने दोस्तों से झूठ बोलते हैं, लेकिन सबसे ज्यादा झूठ वो अपनी स्वीटहार्ट से बोलते हैं। इसके कई कारण होते हैं।आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह के झूठ लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से बोलते हैं।

 

Advertisement

पहला झूठ जो हर बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड से कहता है कि तुम दुनिया की सबसे सुंदर लड़की हो और मैंने आज तक तुम्हारे जितनी सुंदर लड़की नहीं देखी।जबकि यह बहुत बड़ा झूठ होता है और उचाई हुई बात होती है।दूसरा झूठ बॉयफ्रेंड कहता है कि मैंने आज तक तुम्हारे सिवा किसी लड़की की तरफ आंख उठाकर नहीं देखा।जबकि वह बहुत सारी लड़कियों को घूरते हुए नजर आते हैं।

 

Advertisement

तीसरा झूठ यह है कि तुम ऐसी पहली लड़की हो जिससे मैं इस तरह से बात कर रहा हूं।वरना मैं किसी लड़की से ज्यादा बातें नहीं करता।जबकि वह सोशल मीडिया पर सारी लड़कियों के साथ चैटिंग करते होते हैं।चौथा झूठ जो बॉयफ्रेंड बोलते हैंमुझे अपने दोस्तों से ज्यादा तुम्हारे साथ टाइम स्पेंड करना अच्छा लगता है।जबकि उन्हें उनके दोस्तों के साथ ज्यादा अच्छा लगता होता है।पाचवा झूठतुम मेरी जिंदगी में आने वाली पहली लड़की हो और मैं तुम्हीं से शादी करूंगा।जबकि यह बहुत बड़ा झूठ है और उनके लाइफ में और भी लड़कियां आ चुकी हो सकती है।तो यह थे सबसे बड़े पांच झूठ जो बॉयफ्रेंड अल अपनी गर्लफ्रेंड से कहते हैं।अगर आपका भी कोई बॉयफ्रेंड है तो इन सब बातों को ध्यान में रखिए। बॉयफ्रेंड की कही हर बात पर भरोसा मत कीजिए। उनकी सारी बातें सच्ची नहीं होती।

 दोस्तों, अगर आपको हमारा यह आर्टिकल अच्छा लगा तो लाइक कीजिए और अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए।

Advertisement

Related posts

नियमितीकरण और प्रति माह नियमित वेतन का भुगतान हेतु विशेष सर्वेक्षण अमीन संघ द्वारा जारी आंदोलन का महासंघ गोप गुट ने किया समर्थन

राष्ट्रीय लोक अदालत 11 फरवरी को होगी लोक अदालत का अधिकतम लाभ आम लोगों को – सीजेएम अमरीश कुमार

cradmin

भारतीय जनता पार्टी दादरा नगर हवेली एवं दमन दिव प्रदेश भाजपा प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा की राष्ट्रीय वर्चयुअल बैठक

Leave a Comment