Nationalist Bharat
विविध

अवॉर्ड्स नाइट पर करण जौहर को इग्नोर कर वायरल हुए कार्तिक आर्यन

हाल ही में एक इवेंट में करण जौहर के साथ स्टेज शेयर करने पर कार्तिक आर्यन शर्मिंदा हो गए थे। दोस्ताना 2 को लेकर कार्तिक आर्यन और करण जौहर की बहस पिछले साल एक गर्म विषय था। दोस्ताना के सीक्वल से विवादास्पद रूप से बाहर निकलने के बाद अभिनेता ने सुर्खियां बटोरीं। कुछ कहानियों ने कार्तिक आर्यन को नकारात्मक रूप से चित्रित किया और कहा कि उनका “गैर-पेशेवर व्यवहार” उनके बाहर निकलने का मुख्य कारण था। करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में भी नहीं आए थे कार्तिक! गुरुवार को, हालांकि, कार्तिक ने करण के साथ मंच साझा किया और जुगजुग जीयो की हिट नच पंजाबी के लिए प्रदर्शन किया।

करण जौहर द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, कार्तिक को अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, आयुष्मान खुराना, मनीष पॉल और करण के साथ खड़े देखा जा सकता है। वे सभी स्टॉम्पिंग नंबरों पर नृत्य करते हैं, और हम कार्तिक को मंच पर केजेओ के साथ नृत्य न करने के लिए शर्मिंदा होते हुए देख सकते हैं।
करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया: “जैसा कि उद्योग #thepunjaabbansong #jugjuggjeeyo के साथ नृत्य करता है” और यहां तक ​​​​कि नेटिज़न्स भी कार्तिक आर्यन की प्रतिक्रिया को नोटिस करने के लिए तत्पर थे। एक प्रशंसक ने लिखा: “कार्तिक ने गाने पर डांस भी नहीं किया। दूसरे ने लिखा:” कार्तिक ने जीरो शिट दिया! भूल भुलैया 2 के प्रचार के दौरान, कार्तिक आर्यन ने करण जौहर के साथ धर्मा प्रोडक्शंस के प्रभाव के बारे में बात की। उन्होंने एक बार कहा था: “कभी-कभी लोग ‘बात का बटांगड़’ बनाते हैं। आर्यन ने कहा, “कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है। किसी के पास इतना समय नहीं है। हर कोई बस काम करना चाहता है और इसमें अच्छा होना चाहता है। इसके अलावा, हमारे पास केवल अफवाहें हैं।”

Advertisement

करियर खराब होने के बाद कार्तिक आर्यन और करण जौहर की तबीयत खराब हो गई। हालांकि, वे एक इवेंट में एक-दूसरे से टकरा गए और आर्यन ने उन्हें एक अजीब पल के लिए नजरअंदाज कर दिया। कार्तिक इस समय बॉलीवुड की सबसे हॉट एसेट हैं। उनकी नवीनतम हॉरर कॉमेडी, भूल भुलैया 2, अभी भी पैसा कमा रही है, और यह अभी भी एक प्रशंसक पसंदीदा है। इससे पहले कि कार्तिक धमाका और भूल भुलैया 2 जैसी फिल्मों के साथ अपनी योग्यता साबित करते, वह नकारात्मक प्रेस और नकारात्मक मीडिया कवरेज से घिरा हुआ था। करण जौहर की दोस्ताना 2 में रिप्लेस किए जाने के बाद, ऐसी अफवाहें थीं कि आर्यन अनप्रोफेशनल हैं, इसलिए करण को यह फैसला करना पड़ा।

कार्तिक ने अपने बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन से इन अफवाहों का खंडन किया है, और उन्हें अगले सुपरस्टार के रूप में सम्मानित किया गया है। कल रात, प्यार का पंचनामा स्टार ने एक फैशन अवार्ड शो में भाग लिया, जहाँ उन्हें फैशन अभिनेता भी नामित किया गया था। हालाँकि, करण भी उसी कार्यक्रम में दिखाई दिए, और एक समय पर, उन दोनों ने एक ही मंच पर प्रतिस्पर्धा की। व्यापक रूप से प्रसारित क्लिप में से एक में, जुग-जुग जीयो, वरुण धवन, मनीष पॉल और अनिल कपूर के कलाकार नच पंजाब से जुड़ रहे हैं। अचानक, करण टीम में शामिल हो जाता है, और कैथिक को छोड़कर हर कोई ऐसा कर रहा है। जैसे ही जौहर मंच पर आते हैं, हम देख सकते हैं कि कार्तिक निर्माताओं को अनदेखा कर रहा है और उनके साथ नृत्य भी नहीं कर रहा है।

Advertisement

एक बार जब वीडियो सामने आया, तो कई नेटिज़न्स ने काटिक की प्रतिक्रिया की ओर इशारा किया और अपने आत्मसम्मान को बरकरार रखने के लिए उनकी प्रशंसा की। एक यूजर ने जोर देकर कहा: “मेरे लिए, कार्तिक बस वहीं खड़ा है और परवाह नहीं करता कि कौन आ रहा है या नहीं!” एक अन्य ने कहा, “#kartikaaryan यहाँ कितना आभारी है।” खुशी है कि कार्तिक ने हुक स्टेप पर नृत्य नहीं किया, “कार्तिक दिन केयर और डांस भी नहीं किया।” एक अन्य यूजर ने कहा, “और कार्तिक ने गाने पर डांस भी नहीं किया।” एक नेटीजन ने कहा: “कार्तिक के पास कोई धर्म समर्थन नहीं है। यह काम किया क्योंकि दर्शक उनके साथ थे।” एक और जोड़ा। , “कार्तिक ने केजेओ को बकवास नहीं दिया।” काम के मामले में, कार्तिक अगली बार फ्रेडी, कैप्टन इंडिया में दिखाई देंगे, जबकि करण की जुगजुग जीयो 24 जून को सिनेमाघरों में खुलेगी।

Advertisement

Related posts

अब क्या करेंगे DNA वाले सुधीर चौधरी

Nationalist Bharat Bureau

मध्यप्रदेश में ईस जगह पर कोहरा छाया, माईनस में पहोंच गया तापमान

cradmin

युवाओं की यू अग्निपरीक्षा मत लीजिए प्रधानमंत्री जी :राहुल गांधी

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment