Nationalist Bharat
Other

बॉलीवुड गानों पर डांस करते शिक्षकों और छात्रों के वायरल वीडियो ने नेटिज़न्स का दिल जीत लिया है

यह समर्पित शिक्षक के लिए खुशी का क्षण था, क्योंकि एक शिक्षक द्वारा अपने छात्रों के साथ “ग्रीष्मकालीन शिविर के अंतिम दिन” नृत्य करते हुए एक वीडियो ने इंटरनेट का ध्यान खींचा। शिक्षकों को छात्रों के जीवन में संरक्षक, संरक्षक, मित्र और दार्शनिक की भूमिका निभाने के लिए माना जाता है। यह समर्पित शिक्षक के लिए खुशी का क्षण था, क्योंकि एक शिक्षक द्वारा अपने छात्रों के साथ “ग्रीष्मकालीन शिविर के अंतिम दिन” नृत्य करते हुए एक वीडियो ने इंटरनेट का ध्यान खींचा।
दिल्ली के शिक्षक मनु गुलाटी ने वीडियो साझा किया और लिखा: “ग्रीष्मकालीन शिविर के आखिरी दिन हमारे अपूर्ण नृत्य चालें … खुशी और एकता के कुछ बेहतरीन क्षण लाए।” 53 सेकेंड के इस वीडियो में स्कूली छात्राओं को एक स्कूल में फिल्म ‘किस्मत’ के गाने ‘कजरा मोहब्बत वाला’ पर डांस करते देखा जा सकता है। छात्रों ने कक्षा में एक पंक्ति में नृत्य किया, और शिक्षक छात्रों के साथ उसी गीत का मिलान करते दिखाई दिए। नृत्य वीडियो के अंत में, शिक्षक और छात्र एक साथ फर्श पर नृत्य करते हैं।

वायरल वीडियो ने जीता नेटिज़न्स का दिल
वीडियो को कई ट्विटर यूजर्स ने काफी पसंद किया था।
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा: “प्रिय मनु, मुझे यकीन नहीं है कि मेरे फीड पर आपके ट्वीट कैसे समाप्त हुए। मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि यह सबसे प्रेरक वीडियो है जिसे मैंने आज सुबह देखा है … सब कुछ ठीक चल रहा है”। कहा जाता है कि समाज को आप जैसे शिक्षकों की जरूरत है, छात्रों को एक साथ अध्ययन और पाठ्येतर गतिविधियों का आनंद मिलता है … बधाई हो … ”

Advertisement

एक खास वजह से सोशल मीडिया पर शिक्षकों और छात्रों का एक वीडियो वायरल हो गया। शिक्षक और उनके छात्रों को जुमका बरेली वाला गीत के पुनर्मुद्रित संस्करण में रुचि लेते देखा जा सकता है। ये वीडियो कमाल का है और इनका कातिल इस वीडियो की खासियत है. वीडियो को स्कूल टीचर मनु गुलाटी ने ट्विटर पर पोस्ट किया था, जो वीडियो में भी नजर आ रहा था। इस वीडियो में 500,000 से अधिक बार देखा गया है, शिक्षकों और छात्रों को अपने आंदोलनों का समन्वय करते हुए देखा जा सकता है। जुमका बरेली वाला की सिंगिंग के साथ-साथ उनके डांस मूव्स भी लाजवाब हैं. वीडियो समर कैंप के आखिरी दिन एक खाली क्लासरूम में रिकॉर्ड किया गया था। मनु गुलाटी ने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, “समर कैंप के आखिरी दिन, हमारे अपूर्ण डांस मूव्स…
यहां वीडियो देखें: नेटिज़न्स को डांस वीडियो पसंद हैं। “ग्रीष्मकालीन शिविर को समाप्त करने का शानदार तरीका! सही नृत्य चालें मायने नहीं रखतीं जब आत्मा महत्वपूर्ण हो!” एक ट्विटर यूजर लिखा।

Advertisement

Related posts

भारतीयों की विदेश यात्रा से जुड़ी कोविड गाइड लाइन तैयार करने वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज

इनायत फातिमा को दूसरा स्थान प्राप्त करने पर बधाई

Nationalist Bharat Bureau

Traditional Rowboat

Leave a Comment