Nationalist Bharat
Other

नए पोस्टर में रणबीर कपूर का बिंदास लुक वायरल

रणबीर कपूर को बिल्कुल नए शमशेरा पोस्टर में दिखाते हुए एक फोटो जारी की गई है। ये दिखने में तो बेहतर है जितना हमने पहले देखा है, इसमें रणबीर का आधा चेहरा ही दिखता है। 2018 में संजू के बाद से रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर नहीं आए हैं, लेकिन इस साल उनका शेड्यूल काफी टाइट है। ब्रह्मास्त्र के कुछ समय बाद, आरके वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ शमशेरा में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके नए लुक वाला एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें निर्देशक करण मल्होत्रा ​​ने पुष्टि की है कि यह नकली पोस्टर नहीं है। इससे पहले दर्शकों ने रणबीर का चेहरा देखा था। हालांकि, नए पोस्टर में रणबीर को फटी हुई दाढ़ी और झबरा, बहते बालों के साथ दिखाया गया है। उसके हाथ में एक विशाल युद्ध कुल्हाड़ी थी। रणबीर के प्रशंसकों ने टिप्पणियों में आग और दिल की आंख वाले इमोजी डाले। दूसरों ने ट्रेलर की रिलीज की तारीख जानने की मांग की।

पोस्टर के लीक होने पर कॉलन ने एक बयान में कहा,
हम अपने जीवन की योजना बना रहे हैं ताकि हम सही समय पर उतरें, लेकिन ऐसा करने में हम भूल जाते हैं कि ब्रह्मांड हमेशा समय पर होता है। इस तरह की घटनाएं एक वास्तविक उदाहरण हैं! मुझे खुशी है कि रणबीर कपूर के लोग और प्रशंसक उनके लुक और शमशेरा पोस्टर को पसंद कर रहे हैं। “”हम अगले सप्ताह के मध्य में अपना अभियान शुरू करना चाहते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि प्रशंसक हमारे शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते। मैं उन्हें दोष नहीं देता। उन्होंने बहुत लंबा इंतजार किया है। इसके बाद सिनेमाघरों में वापस आने के लिए उत्साहित हैं। रणबीर के साथ 4 साल संयम रखना मुश्किल है। मुझे खुशी है कि प्रतिक्रिया अच्छी थी।”

Advertisement

 

महाकाव्य अवधि की फिल्म “शमशेरा” का पहला पोस्टर, जिसमें रणबीर कपूर “संजू” के चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे, हाल ही में एक प्रशंसक सक्रियण अभियान के बाद लीक हो गया था।जैसा कि यश राज फिल्म्स ने ट्रेलर रिलीज से पहले अभियान की रूपरेखा तैयार की, निर्माता अगले सप्ताह फिल्म के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। हालांकि, ट्विटर पर पहला पोस्टर लीक होते ही वे सभी योजनाएं धराशायी हो गईं। रणबीर की भारी सुरक्षा ने इंटरनेट को दीवाना बना दिया और प्रशंसकों को उन्माद में डाल दिया। प्रशंसकों और दर्शकों ने रणबीर को शमशेला की भूमिका निभाने के लिए दो अंगूठा दिए, इसे अभिनेता के सबसे हॉट लुक में से एक कहा।

Advertisement

 

YRF ने लीक को स्वीकार किया है, सभी रणबीर के साथ हाल ही में एक फैन एक्टिवेशन इवेंट की ओर इशारा करते हैं। इस विकास के कारण, उत्पादन कंपनी को अब सभी योजनाओं को पुन: जांचना होगा।संपर्क करने पर, वाईआरएफ के प्रवक्ता ने आईएएनएस से पुष्टि की, “हां, हम सुबह से इसकी निगरानी कर रहे हैं। एक लीक हुई है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। रणबीर 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापस आ गए हैं और हम रणबीर को तब तक सुरक्षित रखना चाहते हैं जब तक लोग नहीं देखते। ट्रेलर, क्योंकि हम जानते हैं कि यह सबसे बड़ा टॉकिंग पॉइंट होने वाला है।”
प्रवक्ता ने कहा: “अब हमें ट्रेलर रिलीज से पहले अपनी पूरी योजना को फिर से जांचना होगा। हमें अगले दो दिनों में और अपडेट साझा करना चाहिए।”

Advertisement

‘शमशेरा’ की कहानी काज़ा के काल्पनिक शहर में घटित होती है, जहाँ योद्धाओं की एक जमात को क्रूर तानाशाह जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो एक गुलाम बन गया, एक गुलाम जो एक नेता बन गया, और फिर अपने गोत्र की एक किंवदंती। उन्होंने जनजाति की स्वतंत्रता और सम्मान के लिए निर्दयता से लड़ाई लड़ी। उसका नाम “शमशेला” है। हाई-ऑक्टेन, एड्रेनालाईन-पंपिंग एंटरटेनर 1800 के दशक में स्थापित है, और भारत के हृदय स्थल में, रणबीर टाइटैनिक भूमिका निभाते हैं। संजय दत्त इस विशाल कास्टिंग तख्तापलट में रणबीर की शपथ ग्रहण की भूमिका निभाते हैं, और रणबीर के साथ उनका तसलीम देखने लायक होगा क्योंकि वे एक-दूसरे का निर्दयता से पीछा करते हैं।करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित एक्शन शो 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में उपलब्ध होगा।

Advertisement

Related posts

अरबों से मुक़ाबला करने के लिए रवीश कुमार ने की अक्षय कुमार से अपील, लिखा पत्र

दूसरी पुण्यतिथि पर याद किये गए पूर्व मंत्री तुलसीदास मेहता

Nationalist Bharat Bureau

सामाजिक कार्यकर्ताओं ने कोरोना से मरने वालों को दी श्रधांजलि

Leave a Comment