Nationalist Bharat
राजनीति

आप सरकार के 3 महीने के कार्यकाल से ख़ुश है पंजाब की जनता

संगरूर उपचुनाव पर बोलते हुए विधायक दविंदरजीत सिंह लाडी धोस ने कहा कि हमारे पिछले कुछ महीनों के कार्यकाल में हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ व्यापक अभियान चलाया है. हम भ्रष्टाचार खत्म करेंगे। सरकार ने कई क्रांतिकारी कदम उठाए हैं जिन पर संगरूर की जनता एक बार फिर अपनी मुहर लगाएगी। संगरूर के लोगों ने हमेशा उनके लिए अपना प्यार दिखाया है और यह उपचुनाव भी लोगों के प्यार को दिखाएगा।

 

Advertisement

लोकसभा संगरूर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी को लोकसभा सीट संगरूर के मतदाता उसी तरह जवाब देंगे, जैसे विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों को जीतकर जवाब देंगे.’ उपचुनाव के लिए घोषित उम्मीदवार गुरमेल सिंह के लिए प्रचार करते हुए यहां पत्रकारों से बात करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि पंजाब की राजनीतिक संस्कृति को नई दिशा देने के लिए पंजाब के लोग भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार के प्रदर्शन से संतुष्ट हैं।

 

Advertisement

विधायक डॉ. अमनदीप कौर अरोड़ा मोगा ने भवानीगढ़ शहर की कपिल कॉलोनी, अमर कॉलोनी और जैन कॉलोनी में आप लोकसभा प्रत्याशी गुरमेल सिंह के पक्ष में चुनावी रैलियां कीं. उन्होंने कहा कि भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार ने महज तीन महीने में बड़े और अहम फैसले लिए हैं. इस प्रदर्शन के दम पर वे लोगों से वोट मांग रहे हैं. संगरूर सीट से एक बार फिर जनता जीतेगी.

 

Advertisement

लोकसभा सीट संगरूर उपचुनाव के लिए आप प्रत्याशी गुरमेल सिंह घराचोन के लिए प्रचार करते हुए आम आदमी पार्टी के पंजाब विधायक अमृतपाल सिंह सुखानंद ने बरनाला जिले के विभिन्न स्थानों का दौरा कर आम आदमी पार्टी के पक्ष में लोगों से रैली निकालने की अपील की. आप जिला मीडिया प्रभारी मोगा अमन रखड़ा के साथ विधायक अमृतपाल ने विभिन्न स्थानों का दौरा किया और लोगों से अपील की कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब को पटरी पर लाने के लिए दिन-रात काम किया है। बरनाला निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए प्रमुख परियोजनाएं तैयार की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि आप ने आम घर के लड़के-लड़कियों को राजनीति में आगे लाकर लोगों की सेवा करने का मौका दिया है। उन्होंने कहा कि एक गांव के सरपंच आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह घराचो को टिकट देकर पार्टी ने न केवल आम कार्यकर्ताओं की मेहनत की सराहना की है बल्कि लोगों को नेतृत्व देकर एक महत्वपूर्ण मिसाल भी कायम की है.

 

Advertisement

जिलाध्यक्ष मोगा हरमनजीत सिंह दीदारवाला ने कहा कि बैठकें और घर-घर जाकर अभियान तेज कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि पिछले 3 महीने से आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन से लोग खुश हैं. क्योंकि आम आदमी पार्टी हमेशा एक मिशन पर काम करती है। अन्य दलों ने हमेशा आयोग पर काम किया है, यही वजह है कि पंजाब के लोगों ने पहले ही आम आदमी पार्टी को अपना पूरा समर्थन दिया है और इस बार संगरूर लोकसभा सीट जीतना एक हैट्रिक होगी।

Advertisement

Related posts

अभी तो बांग्लादेश से पीछे हुए हैं, कुछ दिन में नेपाल से हो जाएंगे:तेजस्वी यादव

बेपटरी नहीं की जानी चाहिए वर्तमान प्रणाली,कोलेजियम व्यवस्था को लेकर सुप्रीम कोर्ट की दो टूक

पटना साहिब लोकसभा चुनाव 2024:भाजपा के गढ़ में इंडिया गठबंधन की राह मुश्किल

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment