Nationalist Bharat
Other

अमेरिका में अब भालू भी लड़ने लगे

हाल ही में, एक अमेरिकी महिला के कारपोर्ट में सुरक्षा कैमरों को लेकर दो भालू भीषण लड़ाई में शामिल हो गए थे। कैलिफोर्निया के साउथ लेक ताहो की लिसा क्विक ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है। दो भालू कुश्ती और गर्जना दिखाता है। वीडियो की शुरुआत में आप दो जानवरों को दौड़ते और टकराते हुए देख सकते हैं। कुछ सेकंड बाद, वे फर्श पर कुश्ती करते हुए, अपने पिछले पैरों पर खड़े होकर, और एक-दूसरे पर भौंकते हुए देखे गए। क्लिप के अंत में, एक भालू दूसरे भालू से कारपोर्ट के पीछे भालू के पास जाता है। वीडियो शेयर किए जाने के बाद से यह ऑनलाइन एक हॉट टॉपिक बना हुआ है। इसे 4,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लाइक और कमेंट हैं। एक यूजर ने लिखा, “यह अब तक की सबसे अच्छी चीज है जो मैंने की है!” एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, “उफ़ !!! भयानक, बस ध्वनि … मुझे खुशी है कि आपने एक सुरक्षित और लघु साहसिक कार्य रिकॉर्ड किया है। तीसरा उपयोगकर्ता बस वीडियो को” भयानक “कहता है।”

ABC7 से बात करते हुए, क्विक ने कहा कि वह दहाड़ने के लिए जाग गया। “मैं चिल्ला रही थी, मेरा कुत्ता भौंकने लगा, और हम दौड़े और उसे तोड़ दिया,” उसने कहा। उसने पहली बार कारपोर्ट में या उसके आस-पास भालू देखा था।
इस बीच एक और भालू का वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है। वायरल हॉग द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में एक आदमी को भालू से दूर भागते हुए दिखाया गया है जिसने उसे जंगल में पाया। कर्टिस मतविशिन ने एक भालू स्प्रे के साथ एक कैमरे से एक भयानक मुठभेड़ रिकॉर्ड की। आदमी ने जानवरों को दूर रखने के लिए स्प्रे का इस्तेमाल किया।

Advertisement

Related posts

वरिष्ठ नागरिकों की व्यथा

लोकसभा चुनाव के लिए बूथों के पुनर्गठन का काम शुरू

भारतीयों की विदेश यात्रा से जुड़ी कोविड गाइड लाइन तैयार करने वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज

Leave a Comment