Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन को दो हफ्ते और जेल में रखा जाएगा

सत्येंद्र जैन कस्टडी: विशेष न्यायाधीश गीतांजलि गोयल ने जैन के एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में पेश होने के बाद ईडी के अनुरोध पर जैन की हिरासत बढ़ाने का आदेश दिया है, जो वर्तमान में अस्पताल में है।
दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र नाथ पर कोलकाता शेल कंपनी के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग करने का आरोप लगा है. दिल्ली के मंत्री सतेंद्र जैन की न्यायिक हिरासत को एक विशेष अदालत ने सोमवार को दो सप्ताह के लिए बढ़ा दिया। जैनियों को 30 मई को मनी लॉन्ड्रिंग प्रिवेंशन एक्ट (पीएमएलए) के आपराधिक प्रावधानों के तहत मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था।

पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, विशेष न्यायाधीश गीतांजलि गोयल ने एक संघीय एजेंसी द्वारा जैन की हिरासत बढ़ाने का अनुरोध दायर करने के बाद आदेश पारित किया, जो वर्तमान में अस्पताल में भर्ती स्वास्थ्य मंत्री, दिल्ली के एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में पेश हुए थे। उस दिन की शुरुआत में, न्यायाधीश ने अनुरोध को खारिज कर दिया, यह देखते हुए कि कार्यवाही के दौरान न तो जैन और न ही उनके वकील अदालत में पेश हुए।

Advertisement

यह बताए जाने के बाद कि जैन अस्पताल में भर्ती हैं, अदालत ने ईडी को यह पुष्टि करने का निर्देश दिया कि उस दिन बाद में एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जैन उसके सामने थे। न्यायाधीश ने अधिकारियों के अनुरोध पर चर्चा सुनी और आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी। ऑक्सीजन का स्तर गिरने के बाद उन्हें पिछले सप्ताह शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Advertisement

Related posts

उनका इरादा ध्रुवीकरण करना है लेकिन राजस्थान यूपी या बिहार नहीं है, हिंदू, मुस्लिम के नाम पर नहीं बंटेगा’ : राजेंद्र सिंह यादव

Nationalist Bharat Bureau

अग्निपथ को लेकर जारी आंदोलन बिहार के 30 जिला मुख्यालय होते हुए अब छोटे छोटे कस्बों में पहुंच गया

Supreme Court RTI Portal: सुप्रीम कोर्ट का ऑनलाइन RTI पोर्टल शुरू

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment