Nationalist Bharat
विविध

अगर Google पर ये सर्च किया, तो जाना पड़ सकता है जेल

3 things don’t be search on google: आज हम आपको कुछ ऐसा बताएंगे अगर अपने गूगल पर इन 3 चीजों को किया सर्च तो आपको जाना पड़ सकता है जेल, क्युकी गूगल पर इन्हें सर्च करना से आप जा सकते सलखो के पीछे।

आज इंटरनेट की दुनिया काफी बड़ी हो चुकी है, आप गूगल पर कुछ भी सर्च कर सकते है, आपको गूगल से कुछ भी पूछना होता है आप एक क्लिक पर दुनिया भर की जानकारी हासिल कर सकते है। पर है जहा एक तरफ आप गूगल पर कुछ भी सर्च करके जानकारी हासिल कर सकते है, वही दूसरी तरफ अपने 3  चीजों को  गूगल पर सर्च किया तो हो  सकती है जेल।  तो आईए जानते है गूगल पर इन तीन चीजों के बारे में जिन्हे सर्च करना आपको आज ही बंद करना होगा।

Advertisement

1. चाइल्ड पोर्नोग्राफी
अगर आप गूगल पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी सर्च करते पाए जाते है तो आपको हो सकती है जेल। भारत सरकार ने इसको लेकर काफी सख्त कानून बना रखे है। और ये पोस्को एक्ट के तहत आपको जेल भेज सकती है, तो आज ही चाइल्ड पोर्नोग्राफी सर्च करना बंद कर दे नही तो अंजाम काफी बुरे हो सकते है।

2. बम कैसे बनते है:
जी हा अगर आप गूगल पर बम बनाने की प्रक्रिया को सर्च करते है या बम बनाने की जानकारी जुटाते है तो आपको इसके लिए जेल जाना पड़ सकता है।आप पर कानूनी कार्यवाही हो सकती है, और सुरक्षा एजेंसी की नजर में आ सकते है।तो भूल कर भी ये सर्च करने की कोशिश मत करना।

Advertisement

3. अबॉर्शन
अबॉर्शन यानी की गर्भपात की जानकारी अपने गूगल पर सर्च करने की कोशिश की तो आप पर कानूनी कार्यवाही हो सकती है।ऐसा तभी संभव है जब कोई डॉक्टर आपको ऐसा करने की मंजूरी दे, वरना ये कदम आपको सलाखों के पीछे ले जा सकता है।

Advertisement

Related posts

क्या नेपाल बहुत जल्द आजाद होगया? यहाँ जानते हैं ।

cradmin

टेलीग्राम पर ग्रुप बनाकर लड़कियों को अश्लील वीडियो भेज कर ब्लैकमेल करने वाले नाबालिग को शिमला पुलिस ने किया गिरफ्तार

व्यंग:कर्जदार होने के अनेक लाभ

Leave a Comment