Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

कंगना का ठाकरे पर कटाक्ष: अब शिवजी भी नहीं बचाएंगे शिवसेना को

इस समय महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल आ गया है. सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के बाद बुधवार को शिवसेना के उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. ये तो सभी जानते हैं कि कंगना रनौत और उद्धव ठाकरे सरकार का आंकड़ा हमेशा 36 का रहा है. कंगना रनौत की संजय राउत से कई बार कहासुनी भी हो चुकी है. मामला तब तूल पकड़ लिया जब बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया था. उस समय कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे सरकार को चुनौती दी थी और कहा था कि आज मेरा घर टूट है, कल तुम्हारा अभिमान टूट जाएगा.

कंगना रनौत बोलीं- पाप बढ़ने पर विनाश
इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा, जब पाप बढ़ता है तो विनाश होता है और फिर सृष्टि होती है. फैन्स इस पोस्ट पर उद्धव ठाकरे और शिवसेना को लेकर कमेंट भी कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ठाकरे सरकार पर निशाना साधा था. उसके बाद बीएमसी ने कंगना दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देकर बुलडोजर चला दिया था. उसके बाद कंगना ने उद्धव ठाकरे को चुनौती देते हुए कहा था कि आज मेरा घर टूट गया, कल टूट जाएगा तुम्हारा अभिमान, समय के चक्र को याद रखना कि यह हमेशा एक जैसा नहीं होता है.

Advertisement

Related posts

इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

NEET UG RESULT: जानिए पिछले 5 सालों के टॉपर को

Nationalist Bharat Bureau

National Herald Case: सोनिया व राहुल गांधी को ED का नोटिस, 8 जून को होगी पूछताछ

Leave a Comment