Nationalist Bharat
विविध

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी क्या किसी नए प्रोजेक्ट के लिए ले रही गुजराती भाषा की ट्रेनिंग ?

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपना नाम हमेशा के लिए हमारे दिलों में बसा लिया है। उसके डांस मूव्स हैरान करने वाले हैं और फिटनेस के कारण वह जानी जाती है। फिटनेस और फैशन सेंस के लिए जॉर्जिया एंड्रियानी का जोश अतुलनीय है। इसके अलावा एक्ट्रेस नई भाषाएं आसानी से समझ लेती हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी पहले से ही फ्लुएंटली हिंदी और पंजाबी बोल सकती हैं, और अब उन्होंने अपने नवीनतम वीडियो में गुजराती बोली भी सीख ली है, जिसने उनके प्रशंसकों को चकित कर दिया। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अत्यधिक सक्रिय है और हमेशा अपने उत्कृष्ट वीडियो से दर्शकों को आश्चर्यचकित करती है।

जॉर्जिया एंड्रियानी , जैसा कि हम सभी जानते हैं, इटालियन है, लेकिन वह नई चीजें सीखने पर गर्व करती है। उसकी सबसे हाल की इंस्टाग्राम कहानी में, हम जॉर्जिया को एक बुजुर्ग गुजू दादी के साथ फ़्लूएंट गुजराती बोलते हुए देख सकते हैं, उसे बता रहे हैं, મને ભૂખ લાગી છે जिसका अर्थ है (मुझे भूख लगी है), जिस पर सबसे प्यारी दादी जवाब देती है હમના 2 का अर्थ है ( क्या अब आप सिर्फ 2 मिनट में) जियोर्जिया को एक प्रामाणिक भारतीय समुद्री धुंधली पोशाक पहने देखा जा सकता है, जो झुमके और बिंदी से परिपूर्ण है जिसमे वह देसी कुड़ी की तरह लगती है।

Advertisement

वीडियो को देखकर प्रशंसक उनके कमेंट सेक्शन में पहुंच गए और अभिनेत्री के लिए उनके गुजू लहजे के साथ-साथ भारतीय संस्कृति के बारे में नई चीजें सीखने में इतना धैर्य रखने के लिए अपना प्यार बरसाया। क्या हम सोच सकते हैं कि जॉर्जिया कुछ रोमांचक लेकर आ रही है जिसके लिए वह गुजराती सीख रही है? इस पर अधिक अपडेट के लिए अभी बने रहें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी  इस साल अभनेता श्रेयस तलपड़े अभिनीत “वेलकम टू बजरंगपुर” से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं।

Advertisement

Related posts

लव लेटर

Nationalist Bharat Bureau

गर्दिश में हूं आसमान का तारा हूं …..

Nationalist Bharat Bureau

व्यंग:शायरी पर जीएसटी लगे

Leave a Comment