Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

देश में अगले 30-40 साल भाजपा ही रहेगी,इस दौरान भारत विश्व गुरु बन जाएगा:अमित शाह

हैदराबाद:बड़ी ख़बर हैदराबाद से निकल कर सामने आ रही है।हैदराबाद में भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के संबोधन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भारत और भाजपा के भविष्य को लेकर बड़ी बात कही है।भाजपा के सीनियर नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि अगले 30 से 40 साल तक का समय भाजपा का होगा और इस दौरान भारत विश्व गुरु बन जाएगा. गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि वंशवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण इस देश की राजनीति के लिए लिए बड़ा अभिशाप था, जो देश की पीड़ा का कारण था. गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा तेलंगाना और पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों में पारिवारिक शासन को खत्म कर देगी और आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और ओडिशा सहित अन्य राज्यों में भी सत्ता में आएगी. 2014 से केंद्र की सत्ता में मौजूद भाजपा इन राज्यों की सत्ता से बाहर है.

बैठक में पारित राजनीतिक प्रस्ताव पर निगाहें 
बताते चलें कि भाजपा की यह बैठक नुपुर शर्मा की ओर से पैंगबर मोहम्मद पर की गई टिप्पणी और उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या से पैदा हुए विवाद के बीच हो रही है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि राजनीतिक प्रस्ताव में पार्टी इसका उल्लेख करती है कि नहीं। शनिवार को पारित एक शोक प्रस्ताव में कन्हैयालाल और पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला का उल्लेख किया गया था।

Advertisement

मोदी के संबोधन से होगा बैठक का समापन
पार्टी ने बैठक में शनिवार को अर्थव्यवस्था और गरीब कल्याण संकल्प पर एक प्रस्ताव पारित किया था। इस बैठक की औपचारिक शुरुआत हैदराबाद इंटरनेशनल कनवेंशन सेंटर में शनिवार को हुई। इसका समापन आज प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन से होगा। इसके बाद वह यहां स्थित परेड ग्राउंड में रैली को भी संबोधित करेंगे।

Advertisement

Related posts

भाजपा सरकार की 9 साल की तबाही – बर्बादी के खि़लाफ़ महागठबंधन का प्रखंड मुख्यालयों पर धरना – प्रदर्शन 15 जून को

शिवहर विधानसभा में बाहरी बनाम स्थानीय की छिड़ी जंग,बैकफ़ुट पर महागठबंधन

Nationalist Bharat Bureau

जगदीप धनकड़ को उपराष्ट्रपति का उम्मीदवार बनाये जाने पर गृहमंत्री अमित शाह की बधाई

Leave a Comment