Nationalist Bharat
नौकरी का अवसर

यूपीएसएसएससी ने बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका के 2693 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, आवेदन शुरु

यहाँ हम आपके लिए सरकार के द्वारा जारी की गयी विभिन्न सरकारी जॉब से संबंधित भर्ती की जानकारी लेकर आये है। समय-समय पर केंद्र एवं राज्य सरकार के द्वारा विभिन्न सरकारी पदों के लिए विज्ञप्ति जारी की जाती है। उम्मीदवार हमारे इस पेज में दी गयी जानकारी के आधार पर सरकारी नौकरी से जुड़ी विज्ञप्तियों की जानकारी को प्राप्त कर सकते है। हमारे द्वारा यहाँ इस पेज में ग्रामीण डाक सेवा एवं आंगनबाड़ी केंद्रों ,फारेस्ट गार्ड ,स्वास्थ्य मिशन ,आर्मी भर्ती एवं अन्य विभागों से संबंधित सभी आवश्यक Sarkari Job की लेटस्ट विवरण को उल्लेखित किया गया है। कैंडिडेट यहाँ दिए गए विवरण के आधार पर सभी केंद्रीय एवं राज्य स्तरीय सरकारी जॉब की डिटेल्स को देख सकते है।

यूपीएसएसएससी ने बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका के 2693 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, आवेदन शुरु
– उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका के 2693 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 3 से 24 अगस्त तक।
– शुल्क समायोजन एवं आवेदन में संशोधन की अंतिम तिथि 31 अगस्त रखी गई है।
– यह पद केवल महिलाओं के लिए है। आवेदन पत्र ऑनलाइन http://upsssc.gov.in पर ही स्वीकार किए जाएंगे।
– यूपीएसएसएससी की इस भर्ती में आवेदन के लिए योग्य महिला अभ्यर्थी मुख्य सेविका भर्ती मुख्य परीक्षा के लिए अगले महीने आवेदन कर सकेंगी।
– सीमा 21 से 40 वर्ष रखी गई है।
– ऑनलाइन आवेदन शुल्क सभी वर्गों के लिए 25 रुपये रखा गया है।
अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन जरूर चेक करें

Advertisement

Related posts

राजस्थान लोक सेवा आयोग की असिस्टेंट स्टैटिकल ऑफिसर भर्ती, एडमिट कार्ड जारी

बीई, बीटेक, सीए एवं एमबीए समेत कई पदों पर भर्ती, जाने चयन और आवेदन प्रक्रिया

युवाओं की यू अग्निपरीक्षा मत लीजिए प्रधानमंत्री जी :राहुल गांधी

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment