Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

उत्तरप्रदेश में 4 हाथ, 4 पैर वाले बच्चे ने लिया जन्म, लोगो ने कहा – भगवान का अवतार है

उत्तरप्रदेश के हरदोई में एक अलग तरह का मामला देखने को  मिला है, यह एक बच्चे का जन्म हुआ है, जिसके चार हाथ और चार पैर है। इस बच्चे को देखने के बाद आस पास के लोगो का मानना है की ये बच्चा भगवान की देन है। इस भगवान के अवतार के रूप में माना जा रहा है। वही डॉक्टर ने बताया कि असल में ये कैसे जुड़वा बच्चे के कारण हुआ है, दोनो में से एक बच्चे का विकास अच्छे से ना हो पाने के कारण ये एक ही बच्चे में 4 हाथ 4 पैर देखने को मिले है।

 

Advertisement

 

हालाकि बच्चे की फोटो सोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है । बच्चे का जन्म यूपी के हरदोई जिले में मौजूद कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में हुआ। वही जन्म के समय बच्चे का वजन 3 kg था।बच्चे की मां का नाम करीना है जिसको 2 जुलाई को लेबर पेन शुरू हुआ और उसे तुरंत जिले के कम्युनिटी हेल्थ में भर्ती किया गया, और 2 जुलाई को ही उसने अपने बच्चे को जन्म दिया।

Advertisement

 

इस बच्चे के जन्म लेते ही आस पास के इलाके में ये खबर फैल गई, और बच्चे को देखने के लिए लोगो आने लगे। हालाकि बच्चे के इलाज के लिए उसे सहाबाद से हरदोई और हरदोई से लखनऊ भेजा गया।Dr. रमेश बाबू ने बताया ये केस जुड़वा बच्चे का है, ऐसा लग रहा है दूसरे बच्चे का धड़ उसके पेट से चिपका हुआ है, सही से विकाश न कर पाने के कारण इसे ये सब परेशानी उठानी पड़ रही है।

Advertisement

Related posts

लाइफकेयर संगठन की टीम फ्री में लड़ेगी वैशाली की बेटी गुलनाज़ का केस 

Nationalist Bharat Bureau

जामिया आरसीए की श्रुति शर्मा ने सिविल सेवा परीक्षा 2021 में किया टॉप, केंद्र से कुल 23 सिलेक्ट

राहुल गांधी ED ऑफिस पहुंचे, आज है पूछताछ का तीसरा दिन

Leave a Comment