Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

लालू यादव का हालचाल जानने AIIMS पहुँचे राहुल गांधी,15 मिनट तक रहे

नई दिल्ली:बिहार के पूर्व सीएम और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव की AIIMS में जारी इलाज के दौरान तबीयत में सुधार हुआ है. इस बात की जानकारी उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने ट्वीट करके दी है
इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने AIIMS जाकर लालू यादव से मुलाक़ात की है।ये मुलाक़ात लगभग 15 मिनट तक हुई।इस दौरान राहुल गांधी ने लालू के हाल चाल पूछा,डॉक्टरों से लालू यादव के इलाज की अपडेट ली।बता दें कि लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब होने के बाद राहुल गांधी ने पहले भी तेजस्वी यादव को फ़ोन कर लालू का हाल जाना था। लेकिन, आज यानी शुक्रवार को राहुल सीधा एम्स पहुंच गए और लालू प्रसाद यादव से मिले। इस दौरान राहुल गांधी 15 मिनट तक एम्स में रुके और फिर वहां से लौट गए। कांग्रेस और आरजेडी में दरार के बावजूद राहुल गांधी का लालू प्रेम साफ़ तौर पर देखा गया है।

बताते चले कि इससे पहले आज लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने ट्वीट कर लालू यादव की फोटो शेयर की हैं. इन तस्वीरों में लालू प्रसाद की तबीयत पहले से ज्यादा बेहतर नजर आ रही है और वह एक कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं. मीसा भारती ने बताया कि लालू यादव की तबीयत में काफी सुधार हुआ है. उन्होंने कहा, उनके पिता को हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला आती है।मीसा भारती ने ट्वीट किया, आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी की तबियत में काफ़ी सुधार है। अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला Lalu Prasad Yadav जी से बेहतर कौन जानता है! अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति काफी बेहतर है। कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें। साथ बनाए रखें, दुआओं में लालू जी को याद रखें।

Advertisement

सीढ़ियों से गिर गए थे लालू यादव
बताते चलें कि लालू यादव अपनी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड पटना में सीढ़ियों से गिर गए थे. इससे उनके दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया था और कमर में भी चोट आई थी. रविवार को लालू एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद वापस घर आ गए थे लेकिन सोमवार सुबह तड़के 3 बजे उनकी हालत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए लालू को एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री मोदी पहुँचे महाराष्ट्र, 75,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे

Nationalist Bharat Bureau

सीतामढ़ी सदर अस्पताल में सिटी स्कैन सुविधा का शुभारंभ ,750 रुपये में होगा सिटी स्कैन

Nationalist Bharat Bureau

भाजपा नेता निखिल आनंद ने की जापान के पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या की निंदा

Leave a Comment