Nationalist Bharat
विविध

नीतू कपूर के बर्थडे पर बहू आलिया भट्ट ने शेर की अनसीन तस्वीरें

आलिया भट्ट की शादी हाल ही में रणबीर कपूर के साथ हुई है। रणबीर कपूर की मधर और आलिया भट्ट की सांस नीतू कपूर की 64 वी बर्थडे पर आलिया ने अनसीन फोटो शेर की है। सोश्यल मीडिया पर आलिया भट्ट ने यह तस्वीरें शेयर की है जो काफी वायरल भी हो रही है।आलिया भट्ट की शादी की तस्वीर में नीतू कपूर की आलिया के साथ अगल ही तसवीर दीखी थी। यह तस्वीर भी जो अनसीन है वह आलिया भट्ट ने अपने सोश्लय मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। सासू मां के लिए प्यार भरा बर्थडे मैसेज भी आलिया भट्ट ने लिखा है।

 

Advertisement

खासतौर पर हल्दी सेरेमनी का फोटो शेयर किया हुआ है और आलिया भट्ट ने नीचे लिखा था कि मेरी सासू मां, दोस्त और जल्दी ही बनने वाली दादी मां मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और नीतू कपूर ने भी यह फोटो अपने प्रोफाइल में रखते हुए कहा कि लव यू सो मच इस तरह नीतू कपूर और आलिया भट्ट का प्यार सोश्लय मीडिया में आमने-सामने देखे देखा था।
सास और बहू के इस अनोखे रिश्ते की तस्वीरों को देखकर बहुत सारे कमेंट भी लोगों ने किए थे। नीतू कपूर की बात की जाए तो हाल ही में उनकी फिल्म जुग जुग जियो रिलीज हुई थी। हालांकि नीतू कपूर ने काफी टाइम से फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था। लेकिन 2013 में रिलीज हुई फिल्म बेशरम के बाद बहुत टाइम पहले यह फिल्म आई थी। इसके बाद नीतू कपूर ने अब जाकर जुग जुग जियो में काम किया था। अभी नीतू कपूर अपने रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर में काफी बिजी रहती हैं। नीतू कपूर और आलिया भट्ट में अच्छी बनती है दोनों के बीच का यह प्यार सोश्यल मीडिया में भी जम के उभराथा और काफी फैंसने भी इन दोनों का प्यार और प्यार भरी तस्वीरों को सराहा था।

Advertisement

Related posts

लव लेटर

Nationalist Bharat Bureau

जन्मदिन पर विशेष:शहीद अब्दुल हमीद के नाम की वह रात

बेटी की तरह किया काम करने वाली का कन्यादान

Leave a Comment