Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

Ramai Ram Death: पूर्व मंत्री रमई राम का निधन,राजनेताओं ने जताया शोक

पटनाः वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रमई राम (Ramai Ram) का गुरुवार को पटना में निधन हो गया. वे कंकड़बाग स्थित मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती थे. यहीं उनका इलाज चल रहा था. निधन के बाद राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर दौड़ गई है. रमई राम के निधन पर कई राजनेताओं ने शोक जताया है. रमई राम लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनके निधन की जानकारी खुद तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने ट्विटर पर दी है.तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा- “वरिष्ठ समाजवादी नेता, पूर्व मंत्री और 9 बार विधायक रहे आदरणीय श्री रमई राम जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। वो एक कर्मठ और समर्पित राजनेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता थे. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिवार को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे. ॐ शांति ॐ.”

Advertisement

रमई राम के निधन पर कई राजनेताओं ने शोक जताया है. तेजस्वी यादव ने भी शोक जताया है. रमई राम 9 बार विधायक रह चुके हैं. लालू और नीतीश दोनों सरकार में मंत्री रहे हैं.

Advertisement

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि पूर्व मंत्री रमई राम जी का निधन दुःखद है। वे राज्य सरकार के अलग-अलग विभागों में लंबे समय तक मंत्री रहे। उन्होंने मेरे मंत्रिमंडल सहयोगी के रूप में मंत्री पद की जिम्मेदारी का कुशलतापूर्वक निर्वहन किया था। वे अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय थे। वे एक कुशल राजनेता एवं समाजसेवी थे। सामाजिक कार्यों में भी उनकी गहरी अभिरूचि थी। दलित एवं वंचितों के उत्थान के लिए वे लगातार सक्रिय थे। उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। उनसे हमारा बेहद पुराना रिश्ता था। उनके निधन से मुझे व्यक्तिगत तौर पर दुःख पहुंचा है और मैं मर्माहत हूं। स्व० रमई राम जी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें तथा उनके परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति दें।

Advertisement

Related posts

विधायक ने सरकार से वापस मांगा कोरोना राहत के नाम पर विधायक कोष से लिया गया 50 लाख रुपये

दिल्ली: आज करेंगे पीएम मोदी रोड शो, इन सड़कों पर रहेगा ट्रैफिक जाम

cradmin

राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ ट्वीट करने पर फ़िल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा पर FIR

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment