Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

रेवड़ी संस्कृति देश के लिए खतरनाक:मोदी

अरई :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए लोगों को मुफ्त उपहार देना देश के लिए खतरनाक बताया और कहा कि देश में मुफ्त उपहार बांटकर वोट हासिल करने का चलन फल-फूल रहा है. यह रेवड़ी संस्कृति देश के लिए खतरनाक है और सभी को राजनीति से इस ‘रेवड़ी संस्कृति’ को खत्म करना है।उत्तर प्रदेश के किठेरी गांव में शनिवार को यहां बुंदेलखंडर एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने के बाद राष्ट्र को संबोधित करते हुए मोदी ने देशवासियों को आगाह किया कि मुफ्त उपहार बांटकर वोट हासिल करने की राजनीति को लेकर बेहद सावधान रहने की जरूरत है.

 

Advertisement

यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘हमारे देश में मुफ्त चावल बांटकर वोट पाने की संस्कृति लाने का प्रयास किया जा रहा है. यह रेवड़ी संस्कृति देश के विकास के लिए बहुत खतरनाक है। देश के लोगों को इस रेवड़ी संस्कृति से बहुत सावधान रहना होगा।
मोदी ने लोगों से इस परंपरा को खत्म करने की अपील की और कहा, ‘रेवड़ी संस्कृति के लोग आपके लिए कभी नया एक्सप्रेस-वे नहीं बनाएंगे. नए हवाई अड्डे या डिफेंस कॉरिडोर नहीं बनाएंगे। रेवड़ी संस्कृति के लोग सोचते हैं कि वे लोगों को मुफ्त रेवड़ी बांटकर रेवड़ी खरीद लेंगे। हमें मिलकर उनकी सोच को हराना है। रेवड़ी कल्चर को देश की राजनीति से हटाना होगा।उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में डबल इंजन सरकार मुफ्त वितरण का शॉर्टकट नहीं अपना रही है बल्कि राज्य के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है.

 

Advertisement

इससे पहले, प्रधान मंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशोप्रसाद मौर्य, बृजेश पाठक और केंद्रीय मंत्री भानु प्रताप वर्मा सहित अन्य जन प्रतिनिधियों की उपस्थिति में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया। मोदी ने कहा कि यह एक्सप्रेसवे बुंदेलखंड को विकास और रोजगार से जोड़ेगा।उन्होंने कहा कि पहले यह माना जाता था कि बेहतर सड़कों का लाभ बड़े शहरों को ही मिलता है। लेकिन अब सरकार बदल गई है तो मूड भी बदल गया है. अब छोटे शहरों को भी वही प्राथमिकता दी जा रही है और सही मायनों में यही सबका सहारा है और सबका विकास है।

Advertisement

Related posts

माले-एआइपीएफ-इंसाफ मंच की जांच टीम 19 जुलाई को करेगी फुलवारीशरीफ का दौरा

Karnataka Govt: धर्मांतरण विरोधी कानून रद्द ,स्कूली पाठ्य पुस्तकों से आरएसएस संस्थापक के बी हेडगेवार का चैप्टर आउट,विरोध शुरू

सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन का पोता बड़ा होकर दिखता है हैंडसम हंक, लेटेस्ट लुक देख कर पहचानना हुआ मुश्किल अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म सूर्यवंशम 1998 में आई थी.

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment