Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

आप नेता सत्येंद्र जैन पर बेनामी संपत्ति का झूठा आरोप लगाने वाले शिकायतकर्ता पर लोकायुक्त ने लगाया 50 हजार का जुर्माना

नई दिल्ली/पटना:लोकायुक्त ने आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन पर बेनामी संपत्ति का आरोप लगाने के मामले में सबूत नहीं पेश करने पर शिकायतकर्ता एवं वकील नीरज पर 50 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। शिकायतकर्ता नीरज ने वर्ष 2017 में दिल्ली लोकायुक्त से शिकायत कर ‘‘आप’’ के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन पर बेनामी संपत्ति का आरोप लगाकर जांच करने की मांग की थी, लेकिन वे आज तक कोई सबूत पेश नहीं कर पाए।वहीं, आम आदमी पार्टी, बिहार के प्रवक्ता बबलू प्रकाश एवं प्रदेश मीडिया समन्वयक राजेश सिन्हा ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा है कि लोकायुक्त ने 50 हजार रुपए जुर्माना लगाकर साफ कर दिया है कि “आप” नेताओं पर सिर्फ झूठे आरोप लगाते हैं, पर कोर्ट में कोई सुबूत नहीं रख पाते हैं।

 

Advertisement

 

आप नेताओं ने बताया कि दिल्ली लोकायुक्त ने शिकायतकर्ता नीरज को आदेश दिया है कि सुनवाई की अगली तारीख तक जुर्माने की राशि को जमा करना होगा। साथ ही, दिल्ली लोकायुक्त ने शिकायतकर्ता को इस मामले की सुनवाई की अगली तारीख पर साक्ष्य पेश करने का आखिरी मौका दिया है। अगर शिकायतकर्ता नीरज अगली सुनवाई पर भी कोई साक्ष्य प्रस्तुत नहीं करते हैं, तो इस मामले उनका सबूत जमा करने का अधिकार खत्म हो जाएगा।

Advertisement

 

 

Advertisement

आप नेताओं ने कहा कि जब से आम आदमी पार्टी की दिल्ली में सरकार बनी है, तभी से आम आदमी पार्टी के विधायकों और मंत्रियों को झूठे मुक़दमे में फंसाने की कोशिश हो रही है। चाहे ईडी हो, सीबीआई हो, इनकम टैक्स हो या दिल्ली पुलिस हो, एजेंसी का इस्तेमाल करके आम आदमी पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता कट्टर ईमानदार है यह एक बार फिर साबित हो गया।आप नेताओं ने कहा कि लोकायुक्त ने 50 हजार रुपए जुर्माना लगाकर साफ कर दिया है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं पर सिर्फ झूठे आरोप लगाए जाते है, मगर कोर्ट में कोई सुबूत नहीं रख पाते हैं।

Advertisement

Related posts

31 जुलाई से पंजाब में खत्म होंगे स्टाम्प पेपर,ई पेपर जरिए होगा काम

Nationalist Bharat Bureau

नेपाल विमान हादसा : गाज़ीपुर के 4 मृतकों के शवों की पहचान करने में नाकाम रहे परिजन

cradmin

चारा घोटाला:एक और केस में लालू यादव दोषी क़रार,21 को होगा सज़ा का एलान

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment