Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

नीतीश कुमार ने बिहार का सत्यानाश कर दिया:अजय आलोक

पटना:बिहार की सियासत में आजकल भूचाल आ गया है । कभी नीतीश कुमार के संकटमोचक रहे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद सिंह  आरसीपी सिंह के ऊपर लगे आरोप के बाद आरसीपी सिंह के इस्तीफे के बाद जहां एक तरफ खुद आरसीपी सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जबरदस्त हमला बोला है वही अब दूसरे लोग भी नीतीश कुमार को आईना दिखाने लगे हैं । जनता दल यूनाइटेड के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार के ऊपर जोरदार हमला बोला नीतीश कुमार के ऊपर आरसीपी सिंह ने जिस तरह चुन चुन कर निशाना साधा उसके बाद जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता और पार्टी से निष्कासित किए गए अजय आलोक में भी मोर्चा खोल दिया है अजय आलोक ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है अजय आलोक में नीतीश कुमार को नाश कुमार बताते हुए कहा है कि नीतीश ने 12 साल से प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हुए बिहार का सत्यानाश कर दिया।

Advertisement

नीतीश पर निशाना साधते हुए अजय आलोक ने ट्वीट किया है.. क्या संयोग हैं और अजब प्रयोग हैं – पेट भर के गालियाँ दे के और पेट में कितने दाँत हैं ये बताके राष्ट्रीय अध्यक्ष , दो दो बार धोखा दे के खुद को CM बना के चुनाव लड़ने वाले अध्यक्ष संसदीय बोर्ड – ये काम सिर्फ़ एक ही विरला पार्टी कर सकती हैं जिसके नायाब नेता को सब भूलने की आदत है। पिछले 12 साल से PM बनने की आशा में बिहार का सत्यानाश करने वाले ये महान व्यक्ति नीतीश कुमार नहीं बल्कि “ नाश कुमार “ हैं । कबीरदास ने तो अपनी डाल काटी थी ये आदमी अपनी छाया को काटने चला हैं । सोचिए आप लोग ?? आपका क्या होगा ??
अजय आलोक ने लिखा कि क्या संयोग हैं और अजब प्रयोग हैं – पेट भर के गालियाँ दे के और पेट में कितने दाँत हैं ये बताके राष्ट्रीय अध्यक्ष , दो दो बार धोखा दे के खुद को CM बना के चुनाव लड़ने वाले अध्यक्ष संसदीय बोर्ड – ये काम सिर्फ़ एक ही विरला पार्टी कर सकती हैं जिसके नायाब नेता को सब भूलने की आदत हैं ।

Advertisement

Related posts

जन अधिकार युवा परिषद का हुआ विस्‍तार,33 प्रदेश महासचिव की भी घोषणा

एमआईएम विधायकों के राजद में विलय को विधानसभा अध्यक्ष की मंजूरी

सिंह गर्जना रैली को सफल बनाने के लिए ‘फ्रेंड्स ऑफ आनंद’ ने झोंकी ताक़त

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment