Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

सुशील मोदी को त्वरित इलाज की ज़रूरत:राजद

पटना:बिहार में सत्ता बदलने के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का जो दौर शुरू हुआ था वह थमने का नाम नहीं ले रहा। पिछले एक दो रोज में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता शिव कुमार मोदी ने यूं तो कई आरोप लगाए और भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने छिटपुट घटनाओं को जंगलराज बताते हुए सरकार पर हमला किया वही सुशील कुमार मोदी ने बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव सरकारी बैठक के दौरान उनके जीजा की मौजूदगी पर सवाल उठा दिए। राजनीतिक हलकों में इस सवाल ने भूचाल मचा दिया। लोगों ने इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी थी। इसी सिलसिले में अब राष्ट्रीय जनता दल ने एक फोटो शेयर करते हुए सुशील कुमार मोदी का प्रहार किया है ।

 

Advertisement

 

राष्ट्रीय जनता दल ने केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे की एक सरकारी मीटिंग में उनके बेटे अरिजीत शाश्वत चौबे की मौजूदगी का फोटो ट्वीट करते हुए ना सिर्फ सवाल उठाया बनके सुशील कुमार मोदी को मानसिक रोगी भी करार दिया है। आरजेडी के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से जारी बयान में कहा गया है कि केंद्रीय मंत्री श्री अश्विनी चौबे का बेटा अर्जित शाश्वत उनके साथ मीटिंग में मौजूद रहता है। क्या सुशील मोदी उस पर कुछ बोलेंगे?सत्ता जाने से बौखलाए और अपनी ही पार्टी में दूर फेंक दिए गए बेचारे सुशील मोदी जी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। उन्हें त्वरित इलाज की सख़्त ज़रूरत है।

Advertisement

एक अन्य पोस्ट में राष्ट्रीय जनता दल ने सुशील मोदी पर कड़ा प्रहार किया है। राजद ने सीतामढ़ी के एक विधायक के पति के सरकारी मीटिंग में शामिल होने पर सवाल उठाते हुए किसी ने मोदी को घेरे में लिया है। राजद के अधिकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा गया कि परिहार के भाजपा विधायक का पति जो हत्या के प्रयास मे सजायाफ्ता होने के बावजूद SP , DM, SDO, BDO के साथ मीटिंग मे बैठता है. उन्हे संबोधित करता है,बीडीओ के साथ जनता दरबार लगाता है। सुशील मोदी जी,एक सजायाफ्ता अपराधी को क्या पीछे, सामने या फिर बैठना ही नही चाहिए? तस्वीर भाजपा के महाजंगलराज की है।अगर कहीं नैतिकता बची है (वैसी है नहीं) तो छुछील मोदी इस पर भी प्रवचन दें।

Advertisement

Related posts

सीतामढ़ी जिले में बाढ़ की कोई स्थिति नहीं,सभी तटबंध सुरक्षित,प्रशासन का दावा

राजीव नगर में बुलडोजर चलने पर रोक जारी रहेगी

प्रधानमंत्री मोदी पहुँचे महाराष्ट्र, 75,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment