Nationalist Bharat
राजनीति

सीबीआई अधिकारी की मृत्यु पर गंदी राजनीति करने वाले सिसोदिया देश से माफी मांगे:मनोज तिवारी

 

नई दिल्ली:सांसद एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि ईडी और सीबीआई पर सवाल खड़े करना एक तरह से देश के कानून पर सवाल खड़े करना है। क्योंकि ये सरकारी एजेंसियां स्वतत्र रुप से काम करती हैं और उनके अधिकारी की मृत्यु पर राजनीति करना केजरीवाल की गंदी राजनीति का स्तर है। आज एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा कि अधिकारी की पत्नी खुद एक निजी चैनल पर साफ और स्पष्ट रुप से कहती है कि उनके पति फ़रवरी से ही कुछ परेशान थे और नौकरी छोड़ना चाहते थे। इसलिए केजरीवाल और उनके नेता इसपर राजनीति करना बंद करें और सबसे माफ़ी माँगे। जबकि सीबीआई ने नई आबकारी नीति में जो जांच की है उसमें कोई क्लीन चीट नहीं दिया है।

Advertisement

श्री मनोज तिवारी ने कहा कि आज केजरीवाल के एक और चोरी पकड़ी गई है। उपराज्यपाल श्री वी के सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर शिक्षा और स्वास्थ्य सम्बंधी MCD के 2 साल से लंबित 383.74 करोड़ जारी करने को कहा है। उन्होंने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य की बड़ी बड़ी बात करने वाले केजरीवाल कैसे-कैसे भ्रष्टाचार करके बैठे हुए हैं, उनका एक-एक काला चिट्ठा खुल रहा है। आज शराब और रेवड़ी की ही देन है कि पंजाब में कर्मचारियों को वेतन तक नहीं मिल रहा है।

श्री मनोज तिवारी ने कहा कि आज नई आबकारी नीति में हुए भ्रष्टाचार पर आम आदमी पार्टी का कोई भी नेता बोलने को तैयार नहीं है जबकि इसकी चर्चा गली-गली में हो रही है। आम आदमी पार्टी के ऊपर उसका फ्रस्टेशन साफ देखने को मिल रहा है। आज उनके सांसद गाली-गलौज पर उतर गए हैं और संवैधानिक पद पर बैठे उपराज्यपाल को भी अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल ने जब लीगल नोटिस जारी किया है तो उसे आम आदमी पार्टी के सांसद फाड़कर अपनी हाताशा को दर्शा रहे हैं। प्रेसवार्ता में मीडिया रिलेशन विभाग के प्रभारी श्री हरीश खुराना, प्रदेश मीडिया सह-प्रमुख श्री हरिहर रघुवंशी और प्रदेश प्रवक्ता श्री यासिर जिलानी उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

एक दिवसीय दौरे पर रविवार को उत्तराखंड पहुंचेंगे नड्डा

गुजरात में बडी जीत के बाद 24 फरवरी को पेश होगा भूपेंद्र पटेल सरकार का बजट, 23 से शुरू होगा सत्र

cradmin

संपूर्ण क्रांति मोर्चा का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन 30 दिसंबर को

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment