Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

हाज़ीपुर वार्ड नं 09 के वार्ड पार्षद के लिए नादिया एरम ने दाख़िल किया नामांकन,वार्ड की चौतरफ़ा तरक़्क़ी का दिलाया भरोसा

 

वार्ड पार्षद प्रत्याशी नादिया एरम ने कहा कि ये वक़्त बदलाव का है और अगर आपने क्षेत्र की जनता के लिए मर मिटने वाले परिवार की बहू को अपना बहुमूल्य वोट देकर कामयाब बनाया तो आपको विश्वाश दिलाती हूँ कि सामाजिक न्याय के साथ समग्र विकास की नई धारा आपको देखने को मिलेगी।

Advertisement

 

हाज़ीपुर(प्रेस विज्ञप्ति)निकाय चुनाव का बिगुल बजते ही जहाँ एक ओर राजनीतिक सरगर्मियां तेज़ हैं वहीं अपनी किस्मत आज़मा रहे लोगों ने इसकी शुरुआत भी कर दी है।इसी सिलसिले में हाज़ीपुर वार्ड 09 में भी सियासत अपने शबाब पर है।शुक्रवार 16 सितम्बर को वार्ड नं 09 से वार्ड पार्षद पद के लिए नादिया एरम ने अपने सैकड़ों शुभचिंतकों और वार्ड के मतदाताओं के काफ़िले के साथ एसडीओ कार्यालय में पहुंचकर निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नामांकन पर्चा भरा।महिला प्रत्याशी नादिया एरम अपने प्रस्तावक रेहान खान के साथ निर्वाची पदाधिकारी के कक्ष पहुंचीं थीं।
नामांकन के बाद अपने समर्थकों और वार्ड 09 की जनता को संबोधित करते हुए श्रीमती नादिया एरम ने वार्ड की तरक़्क़ी, खुशहाली और चौतरफ़ा विकास के लिए आने वाले चुनाव में अपना बहुमूल्य वोट देकर जिताने की अपील की।

Advertisement

 

नादिया एरम ने इस मौके पर वार्ड की समस्याओं का ज़िक्र करते हुए कहा कि वार्ड नं 09 में आज भी समस्याओं का अंबार है लेकिन बदकिस्मती से इसका निदान नहीं निकल सका है।अगर आप तमाम लोगों का सहयोग रहा तो यक़ीनन इन समस्याओं के उचित हल की भरपूर और सार्थक कोशिश की जाएगी।
वार्ड पार्षद प्रत्याशी ने कहा कि ये वक़्त बदलाव का है और अगर आपने क्षेत्र की जनता के लिए मर मिटने वाले परिवार की बहू को अपना बहुमूल्य वोट देकर कामयाब बनाया तो आपको विश्वाश दिलाती हूँ कि सामाजिक न्याय के साथ समग्र विकास की नई धारा आपको देखने को मिलेगी।
नादिया एरम ने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि वार्ड का चहुमुंखी विकास हो,शिक्षा का स्तर बेहतर हो,गली नाली बने,स्ट्रीट लाइट से इलाका जगमग हो,विकास का फायदा अंतिम पायदान के व्यक्ति को भ्रष्टाचार से पाक और भयमुक्त माहौल में मिले।अंत में नादिया एरम के नामांकन करके निकलने के बाद समर्थकों ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया।इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

असली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अजीत पवार की हुई,बिहार इकाई ने जताई प्रसन्नता

आशा कार्यकर्त्ताओं की 17 फरवरी से प्रस्तावित हड़ताल स्थगित

Nationalist Bharat Bureau

बजरंग दल नाम होने से वह बजरंगबली नहीं हो जाता है:शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती

Leave a Comment