Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

होमगार्ड अभ्यर्थियों का (Home Guard candidates) राजद ऑफिस के बाहर हंगामा,जाने क्यों

पटना: बिहार की राजधानी(Capital of Bihar) में 2011 के होमगार्ड अभ्यर्थियों का हंगामा (Home Guard candidates Protest in Bihar) देखने को मिल रहा है. सोमवार को राजद प्रदेश कार्यालय(RJD Office) में राजद के नए प्रदेश अध्यक्ष के नामांकन के वक्त अचानक हंगामा हो गया. नामांकन की प्रक्रिया चल रही थी उसी समय सैकड़ों की संख्या में होमगार्ड के अभ्यर्थियों (Home Guard candidates)ने राजद कार्यालय पहुंचकर तेजस्वी यादव से मिलने की मांग कर दी.
राजद कार्यालय पहुंचे अभ्यर्थियों (Home Guard candidates)का कहना था कि होमगार्ड के 2011 बैच के सभी अभ्यर्थियों की जॉइनिंग अभी तक नहीं की गई है. विभागीय स्तर पर तरह-तरह की बातें कही जा रही है. यही मांग है कि हमारी परेशानियों को दूर किया जाए और जल्द से जल्द जॉइनिंग(Joining) दी जाए.

 

Advertisement

होमगार्ड के अभ्यर्थियों (Home Guard candidates)का कहना है कि “तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav)ने प्रदेश के सभी युवाओं को जॉब देने की बात कही थी, तो अब उनको यह वादा पूरा करना चाहिए. हम सभी जो 2011 से इंतजार कर रहे हैं हमारी मांगो को जल्द ही पूरा करके हमें जॉइनिंग देनी चाहिए. राजद ऑफिस में अचानक पहुंचे इन अभ्यर्थियों से प्रदेश राजद के कई नेताओं ने बात की, वहीं समझा-बुझाकर उनकी बातों को सरकार तक पहुंचाने की बात भी बात कही है. बाद में इन अभ्यर्थियों की तरफ से एक शिष्टमंडल ने राजद के शीर्ष नेताओं से भी मुलाकात की है.

Advertisement

Related posts

जामिया आरसीए की श्रुति शर्मा ने सिविल सेवा परीक्षा 2021 में किया टॉप, केंद्र से कुल 23 सिलेक्ट

BRABU(बिहार विश्विद्यालय मुज़फ़्फ़रपुर)UG Part 3 Result 2018-21 जारी

Nationalist Bharat Bureau

लालू प्रसाद से हाथ मिला कर नीतीश कुमार ने तोड़ा निवेशकों का भरोसा:मोदी

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment