Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

महिला विकास निगम की अध्यक्ष हरजोत कौर को पद से हटाने के लिए महिला संगठनों का प्रदर्शन

पटना:महिला विकास निगम के अध्यक्ष हरजोत कौर को पद से हटाने की मांग पर आज महिला संगठनों ने बुद्ध स्मृति पार्क के सामने प्रदर्शन किया. महिला एवं बाल विकास निगम और यूनिसेफ के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित ‘सशक्त बेटी समृद्ध बिहार’ नामक कार्यशाला में हरजोत कौर के बयान के विरोध में और उन्हें पद से हटाने की मांग पर यह प्रतिवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया.

 

Advertisement

कार्यक्रम में बोलते हुए वक्ताओं ने कहा कि हरजोत कौर ने जो बयान दिया है वह घोर आपत्तिजनक है और इसका चौतरफा विरोध होने पर उन्होंने खेद प्रकट के लिए जो बयान दिया है वह भी बेमानी है. क्योंकि एक प्रशासनिक अधिकारी अगर लड़कियों द्वारा स्कूल में शौचालय और सेनेटरी पैड की मांग का मजाक उड़ाए तो यह महिलाओं और खास तौर पर गरीब बच्चियों के लिए अपमानजनक है और यह एक प्रशासनिक अधिकारी की मर्यादा के खिलाफ है. सरकार एक तरफ लड़कियों के लिए बड़ी बात करती है और उनकी अधिकारी भाजपा-आरएसएस नेता की भाषा बोलते हुए लड़कियों को पाकिस्तान जाने की सलाह दे रही हैं. इसलिए वक्ताओं ने हरजोत कौर को निगम के अध्यक्ष पद से हटाने की मांग की.

 

Advertisement

 

कार्यक्रम में ऐपवा की महासचिव मीना तिवारी, शशि यादव, अनीता सिन्हा, बिहार महिला समाज की अध्यक्ष सुशीला सहाय, रिंकू, शालू सिन्हा, कोरस की रुनझुन और समता राय घरेलू कामगार यूनियन की असरीता, बाल अधिकार संगठन की छात्रा, आइसा के अनिमेष चन्दन, अभिषेक कुमार , एएआईएसएफ के पुष्पेन्द्र शुक्ला,अक्षय कुमार, रमा चटर्जी,वीणा, रीता वर्णवाल, अनुराधा समेत कई लोगों ने संबोधित किया

Advertisement

Related posts

क़ुबूल हुई रोहिणी आचार्या की दुआ,लालू यादव को मिली ज़मानत

बड़ी पराजय के साथ टीम इंडिया टी ट्वेंटी विश्व कप से बाहर,पाक-इंग्लैंड में होगा फाइनल मैच

Nationalist Bharat Bureau

संजय राउत का फडणवीस पर निशाना, कहा- जहां ठाकरे हैं, वहीं शिवसेना है

Leave a Comment