Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

बेटी का था ड्राइवर से प्रेम प्रसंग, पूर्व सरपंच पिता ने दोनों को मौत के घाट उतारा

पटना:प्रेम प्रसंग में अक्सर प्रेमी प्रेमिका के दरमियान लड़ाई झगड़े की वजह से दोनों के बीच मारपीट की खबरें आती हैं तो कभी-कभी प्रेमी प्रेमिका के दौरान बात ना बनने की वजह से आत्म हत्याएं की खबरें आती हैं लेकिन इस बार बेगूसराय में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है इसमें एक पूर्व सरपंच पिता ने अपने ड्राइवर के प्रेम प्रसंग के जाल में फंसी अपनी बेटी और ड्राइवर को है मौत के घाट उतार दिया है।

बिहार के बेगूसराय(Begusarai) से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां दीपावली (Dipawali) की रात प्रेम प्रसंग में दो लोगों की हत्या कर दी गई। पूर्व सरपंच पति ने घर से बुलाकर अपने ड्राइवर(Driver) और बेटी की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। इस घटना के बाद लड़के के परिजनों और स्थानीय लोगों ने एनएच 31(NH-31) जाम कर दिया है। खबरों के अनुसार घटना लाखो थाना क्षेत्र के लाखों राजापुर डुमरी चौक की है। बताया जाता है कि लाखों पंचायत के पूर्व सरपंच कारेलाल राय के यहां चालक(Driver) के रूप में काम कर रहा नुनु बाबू पासवान का प्रेम प्रसंग उसकी बेटी रूपम से चल रहा था। चालक नंदलाल पासवान के परिजनों का आरोप है कि पूर्व सरपंच पति कारेलाल राय दीपावली की रात अपने सहयोगियों के साथ घर पर पहुंचा और चालक नुनुबाबू पासवान को बुलाकर ले गया और उसकी और उसने अपनी बेटी दोनों की हत्या कर दी और दोनों शव को  रेलवे लाइन पर फेंक दिया।

Advertisement

मृतक पूर्व सरपंच के यहां पिछले 2 साल से काम कर रहा था, लेकिन 1 हफ्ते से उसने काम छोड़ दिया था। इस दौरान चालक (Driver)नुनुबाबु पासवान का पूर्व सरपंच की बेटी रूपम कुमारी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी घरवालों को भी मिल गई थी। प्रेम प्रसंग से नाराज पूर्व सरपंच अपने सहयोगियों के साथ दीपावली की रात चालक को उसके घर से बुलाया और फिर लड़का और लड़की दोनों की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है। घटना से लोगों में काफी आक्रोश है। फिलहाल स्थानीय लोग एनएच को जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। घटना की सूचना पर लाखो थाना पुलिस(Lakho Thana Police) मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Advertisement

Related posts

पूरे देश में है अघोषित आपातकाल की स्थिति: आप

राजद से MLC उम्मीदवारों का ऐलान, भाकपा माले प्रत्याशी भी शामिल

पार्टियों के ऑफिस के आवंटन में सुसंगत नीति बने:माले

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment