Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

गोपालगंज में राजद का प्रचार करेंगे नीतीश! मोकामा पर सस्पेंस

Patna:बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गोपालगंज सदर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में आरजेडी प्रत्याशी के प्रचार के लिए जाने वाले हैं। यह जानकारी गोपालगंज से आरजेडी के प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता ने दी है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश मंगलवार यानी एक नवंबर को गोपालगंज के उचकागांव में रैली करेंगे। उनके साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे। हालांकि, दो दिन पहले नीतीश कुमार ने पेट में चोट का हवाला देते हुए चुनाव प्रचार के लिए जाने पर असमर्थता जताई थी।
गोपालगंज और मोकामा विधानसभा सीट पर 3 नवंबर को उपचुनाव होना है। सोमवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। दोनों सीटों पर महागठबंधन की ओर से आरजेडी ने उम्मीदवार उतारे हैं। गोपालगंज से आरजेडी प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि सीएम नीतीश 1 नवंबर को यहां आ रहे हैं।

मोहन प्रसाद का कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश की उचकागांव के श्यामपुर स्कूल में सोमवार को चुनावी रैली प्रस्तावित है। रैली में तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के अन्य नेता भी साथ रहेंगे।

Advertisement

मोकामा पर सस्पेंस
दूसरी ओर, मोकामा विधानसभा सीट पर सीएम नीतीश के रैली करने पर सस्पेंस बरकरार है। मोकामा में आरजेडी ने बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी को आरजेडी ने टिकट दिया है, जिन्हें महागठबंधन की सभी पार्टियों का समर्थन हासिल है। अनंत सिंह और सीएम नीतीश कुमार की दुश्मनी जगजाहिर है। ऐसे में सीएम के मोकामा में चुनाव प्रचार पर संशय अब भी बरकरार है।

Advertisement

Related posts

पश्चिमी क्षेत्र में संवेदनशील संस्थानों तथा उद्योगों की सुरक्षा पुख्ता करना जरूरी: शाह

डीजीपी को बचा कर नीतीश कुमार किसकी मदद कर रहे हैं:मोदी

पटना की सड़कों पर काँग्रेस का संग्राम,राहुल सोनिया को फंसाने का आरोप

Leave a Comment